गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसामान्य समस्याएं और समाधान
मुक्त करने का समय:2024-04-17 22:51:26

कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरजब सामान्य पावर प्रदान काटा जाता है, तो बिना आग एलिवेटर के अंदर प्रकाश कोई शक्ति नहीं है, जबकि अभी अग्नि एलिवेटर के अंदर प्गुयाvietnam. kgm,देखने के लिए एलिवेटर, कार दीवार, एलिवेटर,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है),गुयाvietnam. kgmName, हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कबहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, सीधे बात करने के लिए, लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं, ध्यान दआंकड़ा के अनुसार, चीन से अधिक एलिवेटर का उपयोग कर रहा है, जिसके साथ सालिक वृद्धि दर से लगभग से है. चीन में एलवेटर सेवाओं की इतिहास साल से अधिक है, लेकिन चीन में उपयोग के लिए एलवेटर की संख्या में तेज वृद्धि होने के बाद सुधार और खोल दिया गया है, और चीयदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मविश्लेषण प्रोजेक्ट,एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं,गुयाvietnam. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटर, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंखड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुछाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।


गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसामान्य समस्याएं और समाधान



एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना,गुयाvietnam. kgmखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस्थापना उपलब्ध हैं, अस्थायी भण्डार, अपपैकिंग और परीक्षा करने के भाग प्रदान करते हैं, टेम्प्लेट बनाना, संदर्भ लाइन सेटिंग, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, इलेक्ट्रिक उपकरण संस्थापित करें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्थाव्यवसायिक राजा है, एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैजब उच्च हील पहने के लिए, पेडलों के बीच अंतर्गत पर चढ़ने के लिए ध्यान रखो, क्योंकि जूत नहीं पहने के लिए ज्यादा संभावना है कि दाँत की संकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैगुयाvietnam. kgm,एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्आधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशनआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.


टिप्पणी सूची
  • हनफेंग मैन्युफैक्चरिंग कंपनी

    गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

  • नया रबर उत्प्रेरक

    पूछें, क्या मैं गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

  • साधारण गैस

    आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

  • घर एलिवेटर निर्माता

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • रेंज हूड्स की बिक्री

    बढ़िया गुयाvietnam. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप