Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करेंसाप्ताहिक समीक्षा
मुक्त करने का समय:2024-04-25 17:47:15
Svupskस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,

कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.Svupsk,रेट किया गया लोड और शास्त्रीय ट्रांसपोर्ट क्षमता रेट किया गया लोड. रेट किया गया लोड एक एलिवेटर का मुख्य पैरामीटर है, जो एलिवेटर की डिजाइनट लोड क्षमता को संदर्भ करता है. सामान्य रूप से kg, kg kg, kg, kg, kg, kgएलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानकिन्टाल,नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, इत्यादि).घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.


Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करेंसाप्ताहिक समीक्षा



द्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाशमध्यम गति एलिवेटर कभी कभी एलिवेटर को -m/s की गति के साथ संदर्भ करता है.जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने विक्रेता विभाग,शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पमशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पचरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.


Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करेंसाप्ताहिक समीक्षा



खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुप्रबंधन,Svupskघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर,यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य म एलिवेटरों की सुरक्षा गारंटी के % नियमित पालन और पालन पर आराम रखते हैं. सिर्फ अच्छी पालन के साथ एलिवेटर बहुत दीर्घार पीछे रह एलिवेटर को नियमित पालन की आवश्यकता है, और उन्हें समस्या के साथ काम करने देने की आवश्यकता नहीं है. लिवेटर में उत्पन्न होने के लिए छोटे समस्याओं के बारे में सुरक्षित काम करने के लिए सुरक्षएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है,Svupskमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.Svupsk,इकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता कइकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता कएलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.


टिप्पणी सूची
  • सीवेज उपचार सेवाएं

    Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

  • सूचना उद्योग उत्पादों का अनुसंधान और विकास

    एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझ

  • वूजी लिफ्ट कंपनी

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • रूपांतरक प्लेंट

    यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें मुझे यह बहुत पसंद है।

  • Boxin सफाई सेवा देयता कंपनी

    आप Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी Svupskपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें ख़रीदें

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप