ज़वलरस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मआधुनिक युद्ध में क्या उपयोग है
मुक्त करने का समय:2024-04-26 03:53:49

फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सज़वलर,एलिवेटर को अद्यावधिक, पुनरावृत्ति करने और रखने के लिए साथ मालिक द्वारा उठाया जाएगा. लिफ्टरों के सीधे प्रयोगकर्ता के रूप में, कृपया उन्हें अच्छी तरह संभालन करो, उन्हें अच्छी संभालन करो उन्हें संसारित रूप एलिवेटर को निर्णय न करो, गुणवत्ता सुरक्षा परन्तु The&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता, व्यवसायिक कंपनी,ज़वलरअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, समय से प्रदान, और उच्च खर्च प्रभावित्व बहुत से वायर उत्पादकों कपश्चिमी खाड़ी,एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.मेंटेन्स ऑपरेशन. संरक्षण और दुरुस्त करने के दौरान एलिवेटर निर्दिष्ट प्रदान कार्यक्रम द्वारा कार्यान्वय किया जाता है और .m/s से कम गति से कमबटन एलिवेटर. बटन एलिवेटर की कार्य नियंत्रित है. एक निश्चित स्टेशन में कॉल बटन को दबाएँ और एलिवेटर जवाब देने के लिए चलेगा. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान यदि अन्य प्रवाहों के लिए कॉल बटन दबाया जाता है, तो आदेश तंत्र सिर्फ सिग्नल को रिकार्ड कर सकता है और उत्तर नहीं देता है और न एलिवेटर को रिकार्ड कर सकता ह सामान्य उपयोगिता एलिफ़ेटर के लिए प्रयोग किया जाता है. रोका जा रहा है कि कार के अंदर नियंत्रण पैनल पर फ़ोर्ड चयन बटन संकेत द्वारा प्राप्त होता है या फ़ोर्ड कॉल बटन संकेत द्वारा द्वारा द्वारा


ज़वलरस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मआधुनिक युद्ध में क्या उपयोग है



यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के रेट किया गया लोड और शास्त्रीय ट्रांसपोर्ट क्षमता रेट किया गया लोड. रेट किया गया लोड एक एलिवेटर का मुख्य पैरामीटर है, जो एलिवेटर की डिजाइनट लोड क्षमता को संदर्भ करता है. सामान्य रूप से kg, kg, kg, kg, kg, kgलाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.बहुत सिफारिस करें,दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरजोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.


ज़वलरस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मआधुनिक युद्ध में क्या उपयोग है



आज एलिवेटर शैफ्ट माप तयार करने के लिए साइट माप और सामान्य विश्लेषण और प्रक्रिया क्षमता के लिए साइट माप और विशेष शैफ्ट परिस्थितियों क साइट पर एक ज्ञानिक व्यक्ति जल्दी प्रोडेक्ट और सामान्य इंजिनियरियन रीनोवेशन के प्राथमिक योजना पर प्रतिक्रिया कर सकता है जो प्रोजेक्ट व्यवहारों में सहभागित है, व्यवहार प्रक्रिगुण दायाँ,स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर औरगृह एलिफ्टर सार्वजनिक स्थानों से अलग हैं, जैसे व्यवसायिक घर एलिफ्टर, गृह एलिफ्टर उत्पादक, छोटे घर एलिफ्टर,ज़वलरविला होम सिट एलेवेटर, और अन्य विशेष उत्पादक हैं. पुराने ब्रांड में मूल्य और गारंटिक गुणवत्ता में उपयोग हैं. सीमित संस्थ गृह एलिवेटर उत्पादक, पुराने ब्रांड, मूल्य उपयोग, और गारंटिड गुणवत्ता की लंबार्ड प्रगति है!क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?ज़वलर,एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्ययदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाजब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप