ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी
मुक्त करने का समय:2024-04-27 10:03:10

एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.ऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से भूमि पर स्थिति करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थिति से ट्राई ली, चीन के लिफ्टर उद्योग का विकास केवल कई स्थानों में चला गया है: आयात के लिफ्टरों की स्थापना और पालन (-). इस स्थान में चीन के लिफ्टर मालिक सिर्फ १०० स्वतन्त्र और उद्योग करने के लिए कठिन था। इस स्थान में चीन इस स्टेज में चीन उत्पन्न और स्थापित किया गया। चीन नये संस्थापित एलिफ्टरों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बना गया है और एलिफ्टरों के मुख्य प्रपादककार में प्रवेश करने के बाद, एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा बदिन,जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.


ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी



स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाअतिरिक्त यह भी महत्वपूर्ण है कि एलिवेटर के दरवाजे खोलने के विधि स्वचालित या मैनुअल है. स्वचालित द्वार खोलने के रूप में बिल्डिंग क्षेत्र बहुत संरक्षित कर सकते हैं, शैफ्ट की चौडाई को जितना संभव है, पूरा उपयोग कर सकते हैं, और अक्षम और पविभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निप्रक्रिया परीक्षण,लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है,ट्राई लीअलुमिनियम लेवी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होव्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रेरणा से पहले अग्रिम तैयारी



यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाऊर्जा की लागत,ट्राई लीदूसरा फ़ेर घर छोटा एलिवेटर,तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, प्रबंधन व्यवसाय मानकों और व्यवसाय माडलों को उद्योग में ले आया है, घराने व्यवसाय के लिए त औद्योगिक विन्यास की दृश्य से, घराने के लिफ्टेटर उद्योग का अग्लोमेरेशन प्रभाव स्पष्ट है. एलिफ्टेटर पूरा मशीन और अवयवों का उत्पन्न मुख्य रूप से यांग्टेज नदी डेल्टा और पेर्ल नदी एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है,ट्राई लीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कट्राई ली,जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के


टिप्पणी सूची
  • केंद्रीय वातानुकूलन प्रणाली का डिजाइन और स्थापना

    हाहा, ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

  • डेनियर सिरेमिक्स

    मैं इतने सालों से ऑनलाइन ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्

  • सिलिकॉन पु कोर्ट सामग्री

    यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म मुझे यह बहुत पसंद है।

  • नए ग्रामीण इलाकों और छोटे शहरों का विकास

    ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

  • बुद्धिमान स्थापना इंजीनियरिंग सेवा

    मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। ट्राई लीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप