मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके
मुक्त करने का समय:2024-04-27 23:16:27
मयनाअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्म,

तत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कb. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या मयना,एलिवेटर के ब्रेकिंग सिस्टम सामान्य रूप में बन्द है, जो मतलब है कि यह ब्रेकिंग स्थिति में है,मयनापहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, जब कोई शक्ति नहीं है, शक तो जबकि एक पावर बाहर हो गया था, ब्रेक्स बन्द हो गया और एलिवेटर मध्य हवा में टूटा गया। जब एलिवेटर असामान्य रूप से उतरता है, शक्ति और एलिवेटर काटेंअगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?अर रुतबा,इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोगएलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, एलिवेटर द्वारा गणना होना चाहिए, और उपकरण या सामान्य इंजिनियरियन के लिए एक रेक्ट


मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके



मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पसंकेत एलिवेटर, जो एक ड्राइवर के साथ बहुत स्वचालित एलिवेटर है. स्वचालित स्तर तथा द्वार खोलने के फंक्शन्स के साथ,मयनामोबाइल पुनरावृत्ति, लैंडिंग कॉल रिजिस्टेशन, स्वचालित रूप, आखड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुक्रेडिट गारेंटीएलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकमैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.


मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके



अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिगुणवत्ता सुरक्षा,मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कसामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्ड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है,आज एलिवेटर शैफ्ट माप तयार करने के लिए साइट माप और सामान्य विश्लेषण और प्रक्रिया क्षमता के लिए साइट माप और विशेष शैफ्ट परिस्थितियों क साइट पर एक ज्ञानिक व्यक्ति जल्दी प्रोडेक्ट और सामान्य इंजिनियरियन रीनोवेशन के प्राथमिक योजना पर प्रतिक्रिया कर सकता है जो प्रोजेक्ट व्यवहारों में सहभागित है, व्यवहार प्रक्रिपीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं चरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.


टिप्पणी सूची
  • बिवांग जल शोधन सामग्री कं, लिमिटेड

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • हेंग फू युआन फूड कं, लिमिटेड

    मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

  • हिंग एन कंपनी

    एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि

  • अनुसंधान एवं विकास और स्वास्थ्य खाद्य प्रौद्योगिकी की बिक्री

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • Qiuzhen शिक्षा प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

    क्या आप मुझे मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

  • सेकी कं, लिमिटेड

    प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय मयनादेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप