गुस्तातोयाDistribution transformer recoveryसही रखरखाव आवेदन
मुक्त करने का समय:2024-04-19 16:32:18

तेल स्थिर परिवर्तन कार्यपावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।गुस्तातोया,उर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवजब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?मुरीदके,पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगसूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक


गुस्तातोयाDistribution transformer recoveryसही रखरखाव आवेदन



पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पपावर-अफ शुद्ध करने और परीक्षा का सायकल समय आसपास पर्यावरण के अनुसार निर्धारित होगा और लोड के परिस्थितियों के अनुसार सामान्ययदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.प्रदान,(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सअनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत बजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है,गुस्तातोया250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


गुस्तातोयाDistribution transformer recoveryसही रखरखाव आवेदन



जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है,गुस्तातोयातीन वायंडिंग पावर रूपांतरक, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, पूरा लोडयोजना,सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगासामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारिगुस्तातोयाकोर स्क्रीव छोड़ेंThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, resulting in oil leakage.बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप