काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरककिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए
मुक्त करने का समय:2024-03-28 18:04:33

मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुनमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा काँस,पावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्रीसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?कैलिमेट,काँस800 oil immersed transformer,Oil leakage at looper flangeकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिजबिजली लाड के संस्थापन के लिए,काँसबक्सा रूपांतरक के मुख्य अवयव, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation it is very easy to cause fire accidents, damage to machinery and equipment, etc.


काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरककिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शापावर रूपांतरित करनेवाला पावर स्टेशन्स और सप्टेशन्स के लिए अवश्य है,काँसरूपांतरक मॉडल की पूरी सूची, लेकिन हमें पावर रूपांतरित करनेवाले के पूरे प्रक्रिया मइलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीकाकिसी बेहतर है,ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापकपावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणयदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के


काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरककिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए



तेल स्थिर परिवर्तन कार्यविक्रेता विभाग,मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुरूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगापावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।काँस,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

टिप्पणी सूची
  • फर्नेस और इलेक्ट्रिक फर्नेस निर्माण

    मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक सीखा, धन्यवाद!

  • dajang मशीनरी सह।, लि।

    काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

  • प्राकृतिक गैस

    पिछली बार जब से मैंने आपका काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

  • मुक्सिन हुहुआ ट्रेडिंग कंपनी

    काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

  • बिनौला भोजन

    हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक

  • जैव प्रौद्योगिकी अनुसंधान एवं विकास

    मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था काँसरूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरक, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप