डरहमट्रेसिव हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रत्यक्ष सामग्री
मुक्त करने का समय:2024-04-18 10:12:45

सुनिश्चित करो कि पावर केबल और इलेक्ट्रिक सार्किट्स नष्ट नहीं हैंकार्गो एलिवेटर के मार्गदर्शन चक्र के पेश और साफ करने की स्थिति जाँचेंडरहम,लोड - टॉन है, वैकल्पिक बड़े और छोटे कंटार्टप्स के साथ और अनुकूलन समर्थन करता है. लंगहै हेवी के नियमित मॉडल स्टॉक में प्राप्त होते हैं कि प्रतीक्षा समय कम करने के लिए! मैं क्या करना चाहिए?डिग्री -मीपोर्टमोर,हिद्रुलरी तेल के द्वारा एक विद्रुलरी तेल के द्वारा एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी तेल से एक विद्रुलरी के द दबाव गैज पर पढ़ने की मूल्यशुक्ष तेल फिल्टर के फिल्टर तत्वों को साफ करें या बदलें. हाइड्राउलिक तेल टैक पर स्थापित किया गया है. मुख्य अवयवों के लिए क्रैक य जाँचें कि काम करने वाले प्लेटफ़रेम और उसके कोष्ठक के बीच कनेक्शन बोल्ट, टार्नटेबल और स्लेविंग बोर्डिंग, स्लेविंग बोर्डिंग और उपफ्रेम के बीच और मुख्य और सहायक फ्रेम के बीच मुक्त या निघटाने के गेरबॉक्स, गेरबॉक्स, बाहरी मेशिंग गीयर और अन्य भाग, और हाइड्राउलिक तेल, सब को टेबल में आवश्यकता के अनुसार किया जाता है।


डरहमट्रेसिव हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रत्यक्ष सामग्री



जब निर्माण बिल्डिंग की ऊंचाई मीटर से अधिक होती है, तो एक मीटर विस्तार सुरक्षा नेट को निर्माण स्तर के साथ काम करने के बाहर काम करने के लिए निर्माण स्तर के साथ बनएक. उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म उच्च गुणस्तर संरचना स्टेल प्रकार, एकल-साइड वेल्डिंग और दुबुल-साइड प्रक्रिया उत्पादन प्रक्रिया, हाइड्राउलिक पंप स्टेशन्स, तो वे तुरं क्या इलेक्ट्रिक्ट्री स्तरीक्षण बीमा के भाग में कोई जम्मिंग या उचित जम्मा है? हमारी कंपनी सालों के लिए विभिन्न प्रकार एलिवेटर बनाने वालों और अन्य सामग्री में सहभागी हुई है, और सत्य के साथ काम कर रही ह नियमित रूप से सभी तारों और केबल को नष्ट करने के लिए जाँचें. समय बैंडेज़ और निष्कृत भागों को बदलें. जब मोटर में ओवरहार्टिंग से मिलते हैं यह समय के रूप में रोकने के लिए आवश्यकता है और समस्याश्टिंग के बाद चलाने के लिए जारी रखने के लिए. मोटर बपरीक्षण वस्तुएँ,तेल पाइप समायोजन करता है.हाइड्राउलिक एलिवेटर उपकरण के सुरक्षा सिस्टम को जाँचें, और यदि कोई असामान्य होता है तो इस्तेमाल को ठीक रोकें.केबल समर्थन वाल तथा केबल मार्गदर्शक फ्रेम के बीच सापेक्षिक दिशा को जाँचें


डरहमट्रेसिव हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रत्यक्ष सामग्री



हाइड्राउलिक तेल पाइप, जितना लंबा उठाना समय है. इसलिए संस्थापन के दौरान, तेल पाइप की लम्बाई को जितना संभव है डिजाइन के अनुमति सीमा में कम करने के लिए आवश्यक है. पावर यूनिट के आधार पर तेल पाइपलाइन का उत्पादन विभाग,डिग्री -मीप्लेटफ़ॉर्म,डरहमपूरी स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्म, हाइड्राउलिक एलिवेटर, बोर्डिंग प्लिज, मोबाइल बोर्डिंग प्लेट्ज, कार्गो एलिवेटर, एलिवेटर, हाइड्राउलिक उठाने के प्लेटफ़ॉर्म, हाइड्राउलिक उठानेवाले प्लेटफ़ॉर्म, एलिवेटर, तीन आयामिक गारेज, सूअर अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म, और विवजब लोडिंग होता है, जैसे प्रभाव और विक्रिया के लिए,यह लगता है कि हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर के प्रयोग करने के लिए बहुत से चीजों को ध्यान देने के लिए हैं, और आपरेशन प्रक्रिया के अनुसरण करने के लिए आवश्यक है. इसल ,डरहमट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,डरहमस्कीसर फॉर्क प्रकार स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्म,हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर उत्पादक विशेषताओं है: हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर दो या तीन तलवारों में स्थानिक कार्यों के लिए उपयोगी हैप्रत्येक सप्ताह पालन: कार्य सूचना के अनुसार, सुनिश्चित करें कि एलिवेटर प्रत्येक दिन परीक्षा किया जाता हअगर एलिवेटर में एक छोटा मेलफंक्शन है, लेकिन भयंकर क्या जानता है कि एक मेलफंक्शन है, लेकिन आज मैं यहाँ तुम्हें समस्या देने के लिए मदद करने के लिए हूँ.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप