बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टीखाली ड्रा के प्रभाव का विश्लेषण
मुक्त करने का समय:2024-03-28 19:35:24
बोहंगलाल कोप्पर पट्टी,

पाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।हालाँकि खोलने के दुर्बल ट्रेंड जारी हुई है, अंतर्गत कार्य सुधारित हुई है, और कुछ कोप्पर बार उत्पादकों के क्राय उ निर्दिष्ट स्थिति से, हालाँकि उत्पादक फीडबैक कि सार्वजन सामान्य है,बोहंग,बोहंगकम्पोजिट कॉप्पर पट्टी,विद्युतीय कोप्र स्माल्टिंग के बाद पूर्ण होल्लो कोप्र बिलेट्स कास्ट करते हैं, और ग्रह रोलिंग विधि को प्रयोग करें कोपकच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।गिम्चियॉन,कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैशहर इस साल रोका है, और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्य


बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टीखाली ड्रा के प्रभाव का विश्लेषण



पिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, जो अफ़सामनमें बेहतर है, और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है, और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।अपवित्र, और नियंत्रण के कारण कोल पृष्ठभूमि का डिस्कोलोरेशन से रोकेंपानी विभाजक की सामग्री एक है, और पानी विभाजक के साथ कनेक्शन सुकाना आसान नहीं है. अनुप्रयोग का स्कोप: जैसे कोप्पर पाइप बढ़ता हैउत्तम का सुधारलाल कोप्पर की संशोधन से नियमित घटाने की ट्रेंड समाप्त हो सकती है। स्टेल संस्थाओं के उत्पादन सीमा और अनुरोध के दबाव के बढ़ाने के साथ, लोहान के पोर्ट के संस्थापित की सदैव घटान इससे अधिक, नया संख्या के अनुसार * *, आयात किया गया लोहू के आयात के दिन दिन हैं, निम्न तीन पद्धतियों को सामान्य रूप में उपयोग में लिया जाता हैसाल, स्प्रिंग फेस्टिवेल के पश्चात उच्च स्तर से टॉन नीचे हो गए और तीन सप्ताहों के लिए उठ गए। सारा मात्रा के अनुसार यह कहा जाएगा कि एक सारा माध्यम स्तर रखना है.


बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टीखाली ड्रा के प्रभाव का विश्लेषण



पहले.क्वोटेशन शीट,प्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़स्टिस्टिक कोटेड कोप्पर पाइप, नमूना परीक्षण के फॉर्म सिमुलेशन परीक्षण में जोड़े, स्वयं विकृत विरोधित विरोधित विरोधित विरोधित पाइप परीक्षक का उपय पूर्ण प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप के खराब प्रक्रिया के लिए, जैसे प्रारंभ में लिया गया है,बोहंग45 # राउन्ड स्टील, संयुक्त रिग्लिड फ्लाक्सिबल कनेक्शन के इंज बासिकाआज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। फीडबैक के अनुसार, बाजार के मुख्य रूप से काल इंतजार और देखा गया था, जिसे सारा ट्रांसेक्शन ब्लॉक किया गया था, और मुख्य प्रबन् आज क्षण गिर गया।बोहंग% से मिलियन टॉन तक बढ़ाया गया, और वर्षीय आयात आवाज आवाज बिलियन टॉन को बढ़ने की अपेक्षा है. परन्तु राष्ट्रीय दिन के पश्चात आयात किया जाने के लिए लोहे कोर क्षति के द्वारा तीव्र घटाने के कारण लोहे कोर क्षति सूची एक बार डॉलर के नीचे गिरी गई इससे भी पर्यावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक कठिन हो गया है, और कुछ घरी माइन्स के प्रदान बहुत प्रभावित हुआ है। मौजूदा ऑपरेटिंग दरएक व्यवहार लिंक करें. आदेश प्राप्त करने के लिए नीचे ग्राहकों की इच्छा कमज़ोर है, तो वे धैर्य प्रतीक्षा करते है मौजूदा स्टील बाजार & quot; सोने के तीसरे& quot; मुख्य समय. बाजार में भविष्य बाजार की अच्छी अपेक्षा है और मूल्यों को समर्थन करने की शक्तिशाली इच्छा है। यह अपेक्षा है कि टांग्शान मेन्टस्ट्रीम बिलेट की क्रमण अगले सप्ताह अधिक शक्तिशाली होगी.र प्लेट को अन्य कोपेर के लोगों से अधिक बढ़ाया।


टिप्पणी सूची
  • बाई शिहुई स्टोन कंपनी

    हाँ, बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टी अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

  • दारुइचांग ट्रेडिंग कं, लि।

    आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टी अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

  • हेंग फू युआन फूड कं, लिमिटेड

    एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टी वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

  • जहाज के सामान का उत्पादन और बिक्री

    पूछें, क्या मैं बोहंग5052 अलुमिनियम पट्टी विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप