Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपगुणस्तर प्राप्त करने के लिए माप
मुक्त करने का समय:2024-04-20 03:40:04

   यदि शैफ्ट मुद्रा सही रूप से चुना नहीं जाता, तो इसे केवल प्रक्रिया के दौरान बहुत सामान्य प्रसारित प्रवाह की आवश्यकता नहीं होगी।   फर्सZacatecoluca,   यदि आप जानना चाहते हैं कि स्लरी पंप कैसे वर्गीकरण किया जाता है तो आपको पहले समझ लेना चाहिए कि स्लरी पंप क्या है: संकल्पित, यह एक मशीन है जो सेन्ट्रीफुगल बल के द्वारा उत्पादन के मध्यमिक ऊर्जा को सेंट्र और   फिर इंजिन पर उपकरण फिर संस्थापित करें और रबर होस्स संस्थापित करें.एबरबिन,निंग सिस्टम स्थिर कार्य करता है और पंप की कार्य के कारण पूरी औद्योगिक तथा मिनिमिंग सिस्टम का कार्य नहीं प्रभावित जब उपमेरिबल स्लरी पंप की घुमानी गति बदली नहीं जा सकती है और उठाना आवश्यक उपकरण उठाने से उच्च है,Zacatecolucaसेंट्रीफ़िगाल स्लरी पंप, काटे इम्पेलर सामान्यतय प्रयोग किया जा काटा हैउच्च टेक्नोलिकी सहनशील डाटा के डे उसकी सेवा जीवन बहुत सुधारी हुई है, और पालन आवृत्ति कमी हुई है, खर्च कमी हुई है, और आवृत्ति बढ़ी हुई है।री पंप, क्योंकि उसका अक्ष मूलभूत रूप से खड़ा है जब वह काम करता है, लेकिन यह पानी में पूरी रूप से निकाला जा सकता है जब वह चले


Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपगुणस्तर प्राप्त करने के लिए माप



   औजार तयार करें: मेट्रिक बाक्स / खुला अंत क्रांच का सेट, प्रेलर (सामान्य त्रिकोण प्यूलर के रूप में जानता है),Zacatecolucaपानी अच्छी पाइपलाइन पंप, मैट्रिक डायल सूचक, माइक्रोमीटर, कैलिपर, फीलर गाज, वर्ग रूलर, कॉप्पर बार, हैंडल, हैंडल हपंप पानी शुरू होने से पहले पंप कैसिंग को पानी से भरना है (या पंप कैसिंग में पानी है). प्रारंभ के बाद इम्पेलर एक उच्च गति से घुमाने के लिए इम्पेलर चैनल में पानी प्रवाहित करने के लिए आवाज के लिए आवाज़ इस समय, पानी इन्लेट चेक वाल्व खोलने के लिए इनलेट में एक वाकूम बनाया जाता है. पाइप में हवा पंप में प्रवेश करता है और   यह गर्म उत्पन्न करेगा, यह जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या फैन का हैसीधा मात्रिक,   In addition to the method, materials shall be selected comprehensively according to the nature of corrosive medium, anti cavitation theory, corrosion mechanism of water pump and stress characteristics. सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए प्रो   दूसरा,Zacatecolucaबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंप, इस्तेमाल किया जाता पावर मिलाना नहीं है, तो मोटर तापमान दीर्घकाल ओवरलोड कार्य के बाद बहुत उच्च होगा; और इस्तेमाल के दौरान बहुत सारा प्रारंभ भी तापमान होगा, तो मैं   हमें चयन को बनाने के लिए वास्तविक उपयोग स्थिति को विचार करना चाहिए क्योंकि चिह्नित शिर के बीच कुछ भिन्न होगा जब इस्तेम यह क्योंकि पाइप स्वयं है


Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपगुणस्तर प्राप्त करने के लिए माप



   पानी स्लारी पंप एक विस्तृत उपकरण है. बहुतेरे लोग पानी की विविधता और उत्पूर्ण पद्धति में आश्चर्य रखते हैंलक्ष्य,   सामान्य रूप में, उपमेरिबल स्लरी पंप की डाविंग गहराई मीटर से अधिक नहीं है, और प्रक्रिया विश्वासिल है. मीटर से अधिक क्यों नहीं है? यह क्रियाशील तकनीकी बिन्दु हैजमीन के लिए हेस, और मूल्य मेगोहाम से कम नहीं होगा। अन्यथा, मोटोर के स्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थितिस्थित   मीटर के बाद, उपकरण की मुहरी इस गहिराई में पानी दबाव नहीं उठा सकती।Zacatecoluca, ताकि सबसे कम विशिष्ट गति पंप की पंप क्रियाशिता इम्पेलर क काटने के पश्चात, काटने के बाद किसी विस्तार में काटने के लिए काटने के लिए काटने के लिए रखें, और काटने के ड   कारणीय.प्रयोग के दौरान    जाँचें कि यह बदलने की जरूरत है.

टिप्पणी सूची
  • Chaoheng वायर मेष उत्पाद कं, लिमिटेड

    मैंने Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

  • कला पेपर

    Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

  • सामान्य परियोजना पर्यावरणीय प्रभाव रिपोर्ट मूल्यांकन

    मैं इतने सालों से ऑनलाइन Zacatecolucaरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप