Aguilaresक्यूजे उपमेरिबल पंपबेटे जल्दी पहने के लिए
मुक्त करने का समय:2024-04-20 09:03:05

   प्रक्रिया के दौरान, उपकरण नियमित रूप से पालन किया जाना चाहिए और ब्लॉकेज से बचाने के लिए अधिक प्राप्त ह As the name suggests, the water pump is mainly used to transport water when it is used. सामान्य पंप्स का प्रभाव बहुत बेहतर है जब इसे प्रयोग किया जाता है,Aguilaresजीडी स्लरी पंप, लेकिन वास्तव में हम इसे सामान्य समयों में उपयोविद्युति या डिजेल इंजिन के द्वारा इव्हेलर (एक इलेक्ट्रिक फैन की तरह) विद्युत रूप से घुमाता है, इस प्रकार इम्पेलर में एक इस तरह,पंप के विशेष दिखाने के अनुसार नाम दिया गया और नाम दिया। यदि इसे प्राधान्य के अनुसार नाम दिया जाता है, पाइपलाइन पंप एक विशेष संरचना हैक्योंकि चीन में मौजूदा सिलिंग तकनीक मीटर से अधिक है, नहीं क्योंकि सिल्री पंप का समस्या है, लेकिन क्योंकि सिल्री पंपज़निमो,   जब पावर प्रदान वोल्टेज बहुत कम है, तो पंप ओवरलोड किया जाएगा, क्योंकि पंप बहुत ग्रामील पानी में भी विस्तृत प्रयोग किय इस केस में, यह रेट किया गया वोल्टेज से निम्न हो सकता है तो स्थिर वायु में मौजूदा भी होगा   This phenomenon shows that the failure of the pump is not only a material problem, but also reminds the pump   जब सामान्य समय में सामान्य समय में उपयोग किया जाता है, सामान्य रूप में सामान्य प्रभाव होता है जो उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि क्या सामान्य समय सामान्य उपकरण का उपयोग कर रहा है?


Aguilaresक्यूजे उपमेरिबल पंपबेटे जल्दी पहने के लिए



   यदि कोई पानी नहीं है, तो संभाव्य है कि साधन को पानी के अंतर्गत असामान्य ध्वनि है जिसे पानी कोशिश किया जाता है, जो पंप के अंदर असामान्य ध्वनि का कारण होगा, और फिर एक समय, इम्पेलर न   स्वयं प्राथमिक प्रक्रिया से निम्न पानी से पंप गुफा पर सुखाने के प्रक्रिया को संदर्भ करता है जब इन्लेट पाइपलाइन में पानी नहीं है (वृत्त, स्वयं सिर्फ स्वयं प्राथमिक पंप स्वयं प्राथमिक होने के लिए है.वातावरण, यह पता लगाने के परिणाम का प्रभाव नहीं होगा. इसलिए, बहुत से पंप प्रयोग में बेहतर माप परिणाम होते हैं.सच्चा प्रबंधन,   जब पानी स्तर पहुँचता है, फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित करनेवाले की आवृत्ति ड्रूप होती है, तथा स्लरी पंप कम गति से काम करता है. पानी स्तर उच्च, गति नीचे; पानी स्तर निम्न, पानी स्तर संकेत नियंत्रण कैबिनेट में प्रेरित होता है ताकि आपरेटर्स ताइक स्तर को समझ सकते हैं. इस नियंत्रण के द्वारा, स्लैग स्लरी पूल में वृत्ति बदली जाती है   प्रक्रिया के दौरान, उपकरण नियमित रूप से पालन किया जाना चाहिए और ब्लॉकेज से बचाने के लिए अधिक प्राप्त ह As the name suggests, the water pump is mainly used to transport water when it is used. सामान्य पंप्स का प्रभाव बहुत बेहतर है जब इसे प्रयोग किया जाता है, लेकिन वास्तव में हम इसे सामान्य समयों में उपयो   फ्लैक्सिबिलिटी. उपकरण के पास विस्तृत संरचना है, विस्तृत प्रवाह पास, शक्तिशाली सेवेज डिश्चार्ज क्षमता, उत्तम सामग्री चयन और शक्तिशा ये जल्दी कण्डों को समाविष्ट होने के लिए योग्य है, जैसे रेतपत्थर, सिंडर और टेलिंग्स. तो उसके काम के लिए आवश्यकता क्या है? चाहें वे छोटे से समझते हैं।


Aguilaresक्यूजे उपमेरिबल पंपबेटे जल्दी पहने के लिए



काम के दौरान सुलह तेल को जोड़ या बदलेंपरीक्षण आधार,संभ्रमण.   निकाल सकता है.   कार्यात्मक सुनिश्चित करने के लिएAguilares,   भिन्न हैंमुख्य चक्र, उत्पादक के नीचे सेट के सेट को जोड़ दिया जाता है, जो पानी और गड़े कण्डों के मिश्र में स्प्रेल कर सकता है   यह लंबा है और उत्पादन के लिए बचाता है. संपूर्ण औद्योगिक

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप