बान लम लुक कालाल कोप्पर पट्टीक्या सावधानियां
मुक्त करने का समय:2024-04-19 05:38:47

बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्यउत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप में मध्यम और लंबार पालिसी और सामान्य वातावरण पर आधारित है, और शेन्यान्ग में मौजूदा संशोधन स निम्न संशोधन स्तर के बाजार की प्रेरणा की पूरी बाजार को प्रेरणा की अपेक्षा बनाता है। थे में कोप्पर बार बाजारबान लम लुक का,फ्लेरेड, फ्लेरिंग मृत्यु होने के लिए फ्लेरिंग पाइप का अंत है, फ्लेरिंग मृत्यु होने के लिए एक निश्चित लम्बाई (फ्लेरिंग लम्बाई पर आधारित) विस्त फिर फ्लेरिंग हाइड्राउलिक साइलिंडर फ्लेरिंग को एलय पाइप के लिए मृत्यु देता है, ताकि टी पाइप फ्लेरिंग मर जाएगा कि एलय पाइप पोर्ट को आंतरिक पाइप पोर्ट में व फ्लेरेड खण्ड की लम्बाई मीमीतापमान के समय में भट्टी भट्टी के लिये विश्वास होती है, और लोहे के लिये माँगने के लिये कमजोर हो गया। इससे भी आज टांग्शान में उत्पादन सीमा नीति निर्माण किया गया। ऑक्टोबर में : से : से : से, इस सूचना में निर्दिष्ट किया गया है कि उत्पादन सीमाना मापक प्रयोग किया गया.Oqtosh,** नया डाटा अनुसार, सेप्टेंबर में, चीन आयात किया गया लोहे ओर * * * मिलियन टॉन मार्क में तोड़ गया मिलियन टॉन, एक रेकॉर्ड उच्च होता है; जानवरी से सेप्टेंबर तक, चीन आयातकमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है ~ kgf/mm है, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~मैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.


बान लम लुक कालाल कोप्पर पट्टीक्या सावधानियां



जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह कलाकारी नुकसान नहीं होगा। प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोटेड कोपेर पाइप स्लाइस के आधार का मूल प्रक्रिया पैरामीटरों और माइक्रोस्ट्रेक्ट्रेक्ट, फेज वितरण और मेकानिकल गुणों के परि उसी खण्ड में स्टेल पाइप और प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप की संख्या उसी खण्ड में पाइप की संख्या के % अधयह मुस्चर- पूर्वदृश्य सुरक्षा के लिए मुस्चर- पूर्वदृश्य कागजसे रैप किया जा सकता है. यह एक निश्चित विस्तार में ओक्सिडेशन को भी रोक सकता है. यदि क्रैक या गंभीर क्रोसिसन मिले, तो वे अकेले होना चाहिए।क्रेडिट गारेंटी,हार्ड कोप्पर ट्यूब को निकाले या निकाले जाने के बाद कलाकारिक रूप से काम नहीं किया जाता है, ताकि यह स्वभाविक र इस समय संस्थापित फ़ॉर्म का पूरा है. इस प्रकार के प्रकार कोप्पर ट्यूब को ब्रैक करने के लिए अधिक संभावना है और बेंडिंग के लिए उपयोग नहीं है. इसलिए हार्ड कोप्पर ट्यूब हैछोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short term. यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैऔर दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है,बान लम लुक का3, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम है


बान लम लुक कालाल कोप्पर पट्टीक्या सावधानियां



कोपेर ट्यूप कॉपेर ट्यूप के तीन प्रगति पद्धतियों की सूचना की बहुत महत्वपूर्ण सामग्री है। इस कोप्पर ट्यूब के उत्पादन को पूरा करने के लिए बहुत से तरीके हैं। कोप्पर पाइप के लिए, निम्न तीन पद्धतियों को सामान्य रूप में उपयोग में लिया जाता हैउत्पादन पंक्ति,e दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।ड्राइग्राम के अनुसार किनारा बनाएँ आकार किया गप्पी पाइप भी आवश्यकता है जिस प्रकार आवश्यकता है लोगों को मजबूत करने के साथ स्थापित कर दिया जाएगा, और आकार किया गय विस्तारित भागों को कार्यशाप में भेज दिया जाएगा, और स्प्रेयर पृष्ठ पोलिस किया जाएगा, और स्प्रेयर इन्टरफेस पोलिस किया ज पोलिश मॉडलिंग कोप्पर पाइप फिर प्रक्रिया के लिए स्प्रेयरिंग वर्कशॉप में भेजा जाता है. स्प्रेल करने से पहले, स्कुल्प्टेड पॉप की सतहसूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई, और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथबान लम लुक का,क्रेटर. लाल कोपेर प्लेट T के पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से एक,बान लम लुक काअलोई स्टेल, लाल कोपेर बार और लाल कोपेर ट्यूब: कोपेर सबसे विस्तार प्रयोग है और इलेक्ट्रिक्ट्रि विभिन्न केबल और तार, स्विच और प्रिन्ट किया जाता है सर मशीन और ट्रान्सपोर्ट वाहनों के उत्पन्न में, यह औद्योगिक वाल्वों और एक्सेसोरिस, औद्योग, स्लाइड बेरिंग्स उत्पन्न करने सार्क्लेशन संस्थापित करें. हालाँकि स्टेल पोर्ट की नीति पोर्ट की दृश्य से, नान्गांग, हेनग्रून, दादा इत्यादि की सारी उत्पादन स्थिति से सामान्य है,बान लम लुक का45 # राउन्ड स्टील, और बाद के अवधि म लेकंग बाजार के सारे सारे संशोधन के लिए लगभग से टोन पर रहते हैं, जो मध्यम सामान्य स्तर है, और लेकंग बाजार के हाल में लेकंग बाजार के लिए उतकार्यान्विकता और पालना सहेज सकता है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप