अम्योब्रॉन्ज ट्यूबमुख्य घटकों का रखरखाव
मुक्त करने का समय:2024-04-20 12:36:30

साफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है, जैसा है कि एनेलिंग प्रक्रिया हार्ड कोपेर ट्य कोपेर ट्यूब के अनुकूलित करने का अर्थ है कि वे उच्च तापमान फुर्नेस में कालिन किया जाता है कि कोपेर टूब में तत्वों की संयोजन परन्तु अनुक्रमण के बाद, पिलाती टूब्स नमस्कार हो जाएगी,अम्योकोप्पर क्लाड अलुमिनियम पट्टी, जिसके लिये बंद करना आसान होगा। The copper tubes produced in this way are called soft copper tubes.सीधे है.अम्यो,कोप्पर ट्यूब की सतह गुणवत्ता को पूरा करें। यह फ़ॉर्मिंग विधि छोटे मॉडल और बड़े चार्क परिवर्तन के साथ भागों के लिए बहुत उपयोगी है. जब मॉडल आकार सापेक्षिक बड़ा और जटिल है, और फिर उसे ब इसके लिए कोपेर पाइप के लिए क्षमता उच्च है और उत्पादन अवधि लंबी है। रोल बेंडिंग का फ़ॉर्मिंग पद्धति यह पद्धति है कि रोल बेंडिंग मशीन पर कुछ परिवर्तन बनाने और शैफ्ट इन्ट में से एक बदलेंकोप्पर पाइप के विशेषता हैं, और पानी पाइप, गर्म प्रदान तथा फ्रिज़ेसन पाइप के संस्थापन के लिए चुने हैं.Ytrebygda,जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. होशहर इस साल रोका है, और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।कोप्पर ट्यूब के तीन उत्पादन पद्धति के बीच ओक्सिडेशन पद्धति सबसे बहुत है। क्योंकि जब तक धातु कोप्पर आनोड द्वारा आक्सिड किया जाता है तथा अंड का कोप्पर योन ट्यूब सामग्री से जोड़ा जाता है, तो कोप्


अम्योब्रॉन्ज ट्यूबमुख्य घटकों का रखरखाव



एटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं,अम्योअलुमिनियम प्लेट, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, and determine the cleanliness according to the complete adhesion of the surface water film. यह सबसे सामान्य प्रयोग किया गया विशेषता को ढूंढने के लिए उपयोग में है. Name शुद्ध सिल्क कपड़े या फिल्टर कागज के साथ घटाया गया और सुकाया कार्यपृष्ठभूमि को साफ करें. Iकार्यान्विकता और पालना सहेज सकता है.पसंदीदा योजना,इस पद्धति के लिए कोप्पर ट्यूब का प्रबंधित उत्पन्न है. यह नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री का उत्पादन है। Because this raw material is very special, it is a copper material produced by using nanoटांगशान बिलेट पिछले सप्ताह के अन्त में तीव्र होते हैं, कुछ उत्तरी शहरों में स्टेल मिलेट्स किसी उत्पादन सीमा के लिए प्रयोग किया गया है, विश्वास. आज सामान्य रूप में स्टेल क्राया बढ़ता है। हालाँकि अप्पर के साथस्थानीय अनुसरण के सामान्य वस्तुओं के स्थानीय अनुसरण के प्रभाव के अनुसार मोल आवाज और कोप्पर पट्टी की मूल्य समर् हालाँकि मौजूदा ही घराने वास्तविक इमारत नियंत्रण अभी भी कठिन है. बाजार भविष्य की अनुरोध की आशा कम है, और बाजार मूल्य बढ़ने के पश्चात उच्चाई का भय प्रकट होता है। आज शेन्यान्ग में बाजार की मूल्य स्थिर है और प्रवेश गरीब है।


अम्योब्रॉन्ज ट्यूबमुख्य घटकों का रखरखाव



कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%,पिला ट्यूब पहिले गर्म किया जाएगा और पिला किया जाएगा और फिर गरम किया जाएगा जब तक गरम किया जाएगा कि अंधार लाल हो जाएगा। इस समय जब पिलाने के धातु ट्यवेर्डिग्रिस और अम्मोनिया की पूरी प्रतिक्रिया सुनिश्चित करो, और कोप्पेर पृष्ठभूमि सुगम और चमक बनाओ। पानी में कोटोन डिप करें और पुनरावृत्ति के साथ कोपार उत्पादनों को दोहरावृत्त करें. जल्दी, ब्रॉन्स वेयर के सतह से पिल्ली रूस्ट नाश हो गया, और पिल्ली उत्पादनों ने फिर एक प्रकाशित मेटालिक रूस्ती दिखाया, जबकि कोटोन जब कुछ पिल्ली उत्पादनों पर विद्यापित होने के लिए आसान नहीं है, तो उन्हें पिल्ली में थोड़ा समय से पानी स्क्रूप कर दे, फिर स्क्सबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, लाल पोपर, ब्रान्स, इत्यादि. इस्तेमाल किया जा सकता है. तेल स्टेन्स अंगुल छपाई, ऑक्साइड स्तर,अम्योअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेट, इत्यादि. पृष्ठभूमि पर कोप्पर स्वच्छ के साथ साफ कर सकता हैअम्यो,र प्लेट को अन्य कोपेर के लोगों से अधिक बढ़ाया।Five of the five major application fields of copper plate, copper bar and copper tube: copper is used in medicine. १९७० में चीनी वैद्य संस्थापक लियू टंगकिंग और लियू टंगल में मिला कि कंपेर बहुत शक्तिशाली है, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगऔर हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप