स्वार्थविला होम सिट एलेवेटरउद्योग के सामाजिक आदेश क्या हैं
मुक्त करने का समय:2024-03-28 21:31:40

नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथस्वार्थ,सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नमय्यारी,ऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से भूमि पर स्थिति करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थिति से लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.आज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.


स्वार्थविला होम सिट एलेवेटरउद्योग के सामाजिक आदेश क्या हैं



आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.उच्च गति एलिवेटर बहुत बार ही एलिवेटर्स की संदर्भ करते हैं जिसकी गति -m/s से बढ़ी है.एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए,स्वार्थघर सीट एलिवेटर, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।ज्ञान,अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है,स्वार्थName, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिएलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंक्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?


स्वार्थविला होम सिट एलेवेटरउद्योग के सामाजिक आदेश क्या हैं



२०१३ से हूबे, सीआन, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहगुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.एलिवेटर उपयोक्ता के रूप में पहिला चरण है कि प्रकार, मुख्य पैरामीटर्स, और आवश्यक एलिवेटर्स के प्रदर्शन सूचकों को समझना है, और एलिवेटर कआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.स्वार्थ,छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्य


टिप्पणी सूची
  • सीवेज उपचार उपकरण की स्थापना

    स्वार्थविला होम सिट एलेवेटर बहुत अच्छी, बहुत सहायक, बहुत अच्छी गुणवत्ता, ठीक वैसी ही जैसी विक्रेता द्वारा बताई गई है, और कीमत सस्ती है

  • ओरिएंटल ऑटोमोबाइल ओवरहाल कंपनी

    स्वार्थविला होम सिट एलेवेटर बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

  • कर्सर पाठक

    सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन स्वार्थविला होम सिट एलेवेटर कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

  • आओशेंग शॉपिंग कंपनी

    प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय स्वार्थविला होम सिट एलेवेटर की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप