क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटरनिर्माता टीम निष्पादन में सुधार करते हैं
मुक्त करने का समय:2024-04-16 20:23:00

एलिवेटर कैसे काम करता है?एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.क्लिच,आंकड़ा के अनुसार, चीन से अधिक एलिवेटर का उपयोग कर रहा है जिसके साथ सालिक वृद्धि दर से लगभग से है. चीन में एलवेटर सेवाओं की इतिहास साल से अधिक है, लेकिन चीन में उपयोग के लिए एलवेटर की संख्या में तेज वृद्धि होने के बाद सुधार और खोल दिया गया है, और चीएलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.कॉयहेक,रेखाचित्र प्राधान्यबहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा,क्लिचहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, इत्यादि).


क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटरनिर्माता टीम निष्पादन में सुधार करते हैं



आज एलिवेटर शैफ्ट माप तयार करने के लिए साइट माप और सामान्य विश्लेषण और प्रक्रिया क्षमता के लिए साइट माप और विशेष शैफ्ट परिस्थितियों क साइट पर एक ज्ञानिक व्यक्ति जल्दी प्रोडेक्ट और सामान्य इंजिनियरियन रीनोवेशन के प्राथमिक योजना पर प्रतिक्रिया कर सकता है जो प्रोजेक्ट व्यवहारों में सहभागित है, व्यवहार प्रक्रिबटन एलिवेटर: यह स्वचालित लेविलिंग फंक्शन के साथ साधारण स्वचालित एलिवेटर है, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.विवरण,एलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.


क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटरनिर्माता टीम निष्पादन में सुधार करते हैं



ECO प्रकार एस्केलेटर उच्च गति से काम करते हैं जब लोग हैं और कम गति से जब कोई लोग नहीं है. हर एस्केलेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्ग्राहकों के लिए अनुमान,आग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये प१९१५ में,क्लिचस्क्रीव किसी घर एलिवेटर, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर, फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).इसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए, विशेष रूप से जहाज कक्लिच,एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंअग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लइलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं,क्लिचउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त,


टिप्पणी सूची
  • सेंगर पावर कंपनी

    हाँ, क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटर अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

  • जिंगान कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कंपनी

    क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटर यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

  • Huize Tongda ट्रेडिंग कंपनी

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटर को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण

    क्लिचपरिवार ग्लाम और एलिफेटर मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है,

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप