शांचिंगअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिरीसाइक्लिंग उद्योग में अभी भी कई कठिनाइयाँ हैं
मुक्त करने का समय:2024-05-08 07:08:28

रेखाचित्र प्राधान्यतकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्शांचिंग, और यदि वे अधिक वजन हैं, तो वे अलार्म करेंगे और सामान्य प्रारंभ नहीं करेंगे। अधि एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैकैम्पिनास,क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.


शांचिंगअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिरीसाइक्लिंग उद्योग में अभी भी कई कठिनाइयाँ हैं



आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.विशेष एलिवेटर समाविष्ट एलिवेटर है, जिसके साथ कार लंबित मार्गदर्शन रेल के साथ चल रहा है, एक ट्रांसपोर्शन उपकरण है जो दृश्य और पार्वहन क विशेष रास्त्रीय क्षेत्र के पश्चात भूमि की कमी कारण पहाड़ी क्षेत्रों में स्थानान्त्रीय की जाने के बाद लंबित एलकई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशसुधार,एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)एलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है, शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.


शांचिंगअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिरीसाइक्लिंग उद्योग में अभी भी कई कठिनाइयाँ हैं



मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?रेजिंग,जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।. तियान्जिन में ब्रिटिश अमेरिकन टोबाको द्वारा स्थापित किया; ब्रिटिश टोबाको टियान्जिन फैक्टरी ( में टियान्जिन सिगारेट फैक्टरी के रूप में नाम बदला गया); कारखाना पूरा हुआ है. छह ओटिस हैंडल कार्गो एलिवेटर्स फैक्टरी बिल्डिंग में संस्थापित हैं.कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है,शांचिंगस्वचालित शीट ट्रांवर मशीन,शांचिंगडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूशांचिंग, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दजब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप