वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटरसंख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें
मुक्त करने का समय:2024-04-18 03:21:29

मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कजब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)देखने के लिए एलिवेटर, कार दीवार, एलिवेटर, प्रवासियों के लिए देखने के लिए इस्तेमाल करने के लिए.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).डबटी,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ,वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)स्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटर, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.


वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटरसंख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें



एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)यदि गीला रिसाइजनशील क्षेत्र में एक रिसाफ्ट है, तो योग्य कार मॉडल चौड़ाई और गहिराई के आकार, चओड़ाई और गहिराई पर आधारित एलिवेटर कार की तुलन यदि कोई संरक्षित शैफ्ट नहीं है तो आप पहिले एलिवेटर का मॉडल चुन सकते हैं और अलग मॉडलों के लिए आवश्यक आकार स्थान पर एक नया शैफ्ट बनाएँआज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.ज्ञान,एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुलंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।


वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटरसंख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें



जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?उपकरण पालन,एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति,वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)घर एलिवेटर, इत्यादि).यह एक प्रवासी और भारी एलिवेटर है, जो लोगों को भी ले सकते हैं, बजाए के लिए कार्गो एलिवेटर है। सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट स्थानों में उपयोग किया जाता है सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट प्रकार एस्केलेटर के रूपइसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोगवांगुआCity name (optional, probably does not need a translation),संग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और कएलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यइलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती

टिप्पणी सूची
  • तकनीकी परामर्श और स्थानांतरण

    वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटर डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

  • kuanfa मशीनरी और उपकरण निर्माण सह।, लि।

    वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

  • मिंग्शी कल्चर कम्युनिकेशन कंपनी

    मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटर आपसे खरीदूंगा।

  • समय सामग्री सह।, लि।

    वांगुआCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम एलेवेटर इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप