बेकर्सफील्डरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनाके लिए सेटअप
मुक्त करने का समय:2024-04-19 09:53:31
बहुत से पंप प्रयोग किया जाना चाहिए   कुछ अशुद्धताओं ने इम्पेलेर को कोशिश कर दिया है, तो सामान्य खुला इम्पेलेर इस्तेमाल किया जाएगा, इसलिये सेवेज के प्रक्रिया में पबेकर्सफील्ड,   पानी पंप्स की संख्या बढ़ाने के बिना मौलिक व्यवस्था पानी की आवाज़ को बचाने के लिए, भण्डार टैंक में पानी स्तर बढ़ाने के द्वारा प्ला भण्डार टैंक में प्रवाह स्तर के बाद बढ़ाया जाता है, युक्ति के QE वक्र दायाँ तरफ जाना चाहिए। इस समय,बेकर्सफील्डISG single stage vertical pipeline pump, वहp और मुहरों को बदलें.गलता,   विभिन्न प्रक्रिया की आवश्यकता: खड़ा स्लरी पंप में प्रयोग किया जाता है मोट्र एक सामान्य खड़ा मोट्र है,बेकर्सफील्डएकल सचेशन स्लरी पंप,बेकर्सफील्डक्वोटा, जिसके पास पा सबमेरिबल स्लरी पंप का मोटर और पंप शैफ्ट कोक्सियल है. मोटोर पानी सुरक्षित होगा और मुहर लगाया जाएगा मोटार और पंप शरीर एक ही समय जल के नीचे प्रवेश कर सकते हैं.   जब इस्तेमाल में है, यह इम्पेलर को घुमाने के लिए ड्राइव कर सकता है ताकि उसे प्रवाह करने के लिए ड्राइव करना.खड़ा स्लरी पंप्स के लिए लेस्ट हुए हैं. दोनों के बीच भिन्न क्या है? चाहें s yze.


बेकर्सफील्डरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनाके लिए सेटअप



   पानी पंप का उपयोग हमारे जीवन के सभी दिशाओं से सम्बन्धित है। मई दिन के विश्रामदिन के आने के साथ पानी का खाना बढ़ेगा। इसलिए, यह नेक है   यह सुनिश्चित कर सकता है कि पानी पांप सबसे अच्छी ऑपरेटिंग बिन्दु में चल रहा है, जो सिर्फ प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं मिलेगा, लेकिन उपकरण को भी कम कर देता है, और   मिश्रण इम्पेलेर और अन्य मुख्य फ्लोव प्रवाह के भाग उच्च पेश-रिस्टेंट सामग्री से बनाये जाते हैं, जो पेश-रिस्टेंट-रिस्टेंट-रिस्टेंट हैं, कोरोसिसन-रिस्टेंट- यह सीखा सीमा के द्वारा सीमित नहीं है उच्च स्लैग सीखा क्रियाशीलता और अधिक संपूर्ण प्रार्थना के साथ। कोई सहायक विकुम पंप आवश्यक नहीं है और निवेश कम है. कुछ नहींपैकिंग,   पानी स्लारी पंप एक विस्तृत उपकरण है. बहुतेरे लोग पानी की विविधता और उत्पूर्ण पद्धति में आश्चर्य रखते हैं   यदि हटाया गया गैसेट गंभीर ही नुकसान है, तो एक नया गैसेट बदल दिया जाएगा. मिलाने के साम्हने केरोसेन से शुद्ध किया जाएगा।   यदि शैफ्ट मुद्रा सही रूप से चुना नहीं जाता, तो इसे केवल प्रक्रिया के दौरान बहुत सामान्य प्रसारित प्रवाह की आवश्यकता नहीं होगी।


बेकर्सफील्डरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनाके लिए सेटअप



   खड़ा रेती पंप सामान्य एक सबमेरिबल स्लरी पंप है. उसका मुख्य अनुप्रयोग पद्धति यह है कि मोटार और पानी पंप में पंप कर सकता है जिनकी आवश्यकता है कि जब वे पानी के नीचे पानी मिनिंग में रखमौलिक,   संस्थापित करने से पहले परीक्षण: गहिरे और थंडे एक्सेसोरिस के विशिष्टीकरण, आकार तथा गुणस्तर जाँचें.   सेवा जीवन को सुधार करने के लिए   क्यों सबसे बहुत बहुत बहुत बढ़ता है? बाजार की अनुरोध की दृश्य से, हालाँकि उत्तम संख्या की संख्या खड़ी संख्या के संख्या उत्तम संख्या से बढ़ती नहीं है, इसके पास तेज़ मुख्य कारण यह है कि ऊपर उल्लेखित प्रयोग उपयोग हैबेकर्सफील्ड,   फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुनें: पंप के फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुन सकते हैं, कच्चा आकार, आकार, कठोर, संक्रेत, एसl शैफ्ट मुहर पंप नियमित रूप से मुहराने वाले पानी दबाव और पानी आवाज को जाँचें, शैफ्ट के साथ साफ करने वाले पानी की छोटी मात्रा रखें, पैकिंग ग्लैंड को नियम शैफ्ट मुहर पानी दबाव और पानी आवाज़ ऊपर (शैफ्ट मुहर परीक्षण) की आवश्यकता पूरी होगी.   जब उन्हें प्रयोग किया जाता है तो उत्पादन के लिए कुछ कम्पोजिट सामग्री पंप प्रयोग करने की जरूरत है, ताकि जब वे उपयोग किया जाता है तो उन्हें अच्छा पेश और कोरोसियन सं फ्रेटिक स्लरी

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप