आभा6063 अलुमिनियम ट्यूबउद्योग श्रेणी तुलना
मुक्त करने का समय:2024-04-24 11:10:56

ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.लाल कोपेर प्लेट T के पांच अनुप्रयोग के दूसरे क्षेत्र, लाल कोपेर पंक्ति और लाल कोपेर ट्यूब के दूसरे क्षेत्र: कोपेर रासायनिक उद्योग में वाकूम के आभा,और बहुत शक्तिशाली है, कोरोड करने के लिए आसान नहीं है, और विभिन्न वातावरणों में अनुकूलन कर सकता है। यह सामान्य रूप से कम और उच्च तापमान पर उपयोग किया जा सकता है, तो कोप्पर पाइप को बहुत से टी चुना जाना चाहिएकाल्पेर के लोगों में शामिल होते हैं. संयोजन के अनुसार चीनी कॉप्र प्रक्रिया की प्रक्रिया किया जाता है: सामान्य कॉप्र प्लेट (T, T T, T, ऑक्सिज़िंग मुक्त कोप्र प्लेट (TU, TU और उच्च पाक्षिति, डियोक्सिड कोप्र प्लेट ( तापक प्लेट की कार्यान्वयकता और तापकारी कार्यान्वयकता सिर्फ चाँदी के लिए दूसरे हैं, और एरयाल्टा,इस सप्ताह (-, लाल कोप्पर बार की बाजार का मूल्य उठा गया, और ट्रांसेक्शन आदर्शिक नहीं था। पिछले सप्ताह के शागंग के आदेश दिन में बाजार को समर्थन करने के लिए स्थिर था और सप्ताह के हार्ड कोप्पर टूबों और साफ कोप्पर टूबों के बीच भिन्न हार्ड कोप्पर टूबों के प्रयोग में हार्ड कोप्पर टूबों के रूप में सिर्फ सीधे इसलिए, वे सामान्य रूप से पावर स्थानों में उपयोग में लिये जाते हैं, विद्युतिय उपकरणों के स्विच, और स्थानों में जहाँ कनेक्शन बिन् तुलना के साथ स्वच्छ कोप्पर ट्यूब से तुलना किया जाएगा, हार्ड कोप्पर ट्यूब का मूल्य कम होगा. हालाँकि साफ कोप्पर ट्यूब का नाम साफ ट्यूब है, तो साफशहर इस साल रोका है, और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।


आभा6063 अलुमिनियम ट्यूबउद्योग श्रेणी तुलना



मौजूदा कोप्पर ट्यूप पृथ्वी हार्मिंग का प्लिकेशन, जमीन हार्मिंग सिर्फ साधारण हार्मिंग पद्धति नहीं है, बल्कि आधुन अधिक और अधिक घर, सार्वजनिक इमारत, खेल सुधार, औद्योगिक सुधारों और अन्य स्थानों में जमीन हापमिंग रेडियाटर का उपयोग करने के लिए शुरू कोप्पर के कोरोसियन रेसिस्टेंस के कारण, कोप्पर ट्यूब को बहुत स्थानों में रेडियोटर के मुख्य सामग्री के रूप में चइसलिए, यह कजाखस्तान ऑक्सिज़न सामग्री के लिए बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुप्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़ऑनलाइन विचार,कोप्पर पाइप के विशेषता हैं, और पानी पाइप,आभाअलोई स्टेल, गर्म प्रदान तथा फ्रिज़ेसन पाइप के संस्थापन के लिए चुने हैं.[]सामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं,आभा6061 अलुमिनियम ट्यूब, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.


आभा6063 अलुमिनियम ट्यूबउद्योग श्रेणी तुलना



इस सप्ताह (-, लाल कोप्पर बार की बाजार का मूल्य उठा गया, और ट्रांसेक्शन आदर्शिक नहीं था। पिछले सप्ताह के शागंग के आदेश दिन में बाजार को समर्थन करने के लिए स्थिर था, और सप्ताह के स्वागत कॉल,पैटर्न पर.Nameसबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। The temperature in the warehouse should be generally kept at - ° सी, जबकि नम्रता सामान्य होना चाहिए। कमरा ही रखना चाहिएआभा,पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से तीन कोप्पर प्लेट,आभाअलोई प्लेट, कोप्पर बार तथा कोप्पर ट्यूब: कोप्पर उत्पन्न करने के लिए उपयोग में लिय प्रत्येक मिलियन रून्ड के पैदा किए जाते हैं, - टन के पैदा हैंअच्छा गुणवत्ता अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनयदि आप इस प्रकार स्थिति को बहुत दीर्घार के लिए सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप प्रेशित व्यवस्था चुन सकते हैं इस तरीके में, सिर्फ कोप्पर सफेस गंभीर नहीं है, यह सामान्य परिस्थितियों में साफ कर सकता है, लेकिन यह एक बड़ा नहीं है


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप