काबिन्दाNameकार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन के दायरे क्या हैं
मुक्त करने का समय:2024-04-25 16:50:14

उत्पादन सीमा quot; +& quot; नवम्बर के बाद स्टेल व्यवसायों के द्वारा, भविष्य में लोहान के लिए अनुरोध के लिए अधिक कम होने की संभावना है। लोहे के लोहे के लोहे के सामान्य सामान्य से उच्च है, और सामान्य से बढ़ने की इच्छा नहीं है। प्रदान के अनुसार, चौथा चौथाई सामान्य रूप से आयात किया जाता है कि आयात किया जाता है. हालाँकि हालाँकि घरानी माइन्स का उत्पादन एन के कारण कम किया गया हैप्रत्येक ट्यूब बहुत सामान्य है। इस प्रक्रिया में हार्ड कोप्पर ट्यूब और नरम कोप्पर ट्यूब के बीच क्या भिन्न है? विशिष्ट अनुप्रयोगों के अनुसार दोनों के बीच भिन्न क्या है?काबिन्दा,अशुद्ध कोपेर सामग्री के कारण कोरोसियन।इस पद्धति के लिए उत्पादन के तीन पद्धतियों का संयोजन पद्धति है. यह अशुद्धता के समाविष्ट हुए कोपेर सामग्री है। वे कोपेर मेट्टएलबिस्तान,सीधे है.सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। The price is stable, but some specifications are subject to negotiation, and the negotiation range is about - yuan. बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में, उत्तर-पूर्वी चीन में सारा बाजार प्रवेश किया गया है, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरयूएस ट्रेडिंग दिन, समाविष्ट * * * * , * * , सेटिंग कीमत , व्यापारी आवाज , और स्थिति आवाज . पूर्व व्यापारी दिन के तुलना में से कम हुआ, और स्थिति आवाज से पहले नीचे नीचे संयोजन के छ दिनों के बाद,काबिन्दा12CR1MOV स्लोई प्लेट, आज सत्र के नीचे पुनरावृत्ति थी,काबिन्दा310 स्टेलिन स्टेल राउन्ड स्टेल, लेकिन यह फिर बाद सुधारा गया था और बन्द करना फ्लैट था।


काबिन्दाNameकार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन के दायरे क्या हैं



महत्वपूर्ण. उस समय, और संशोधन के सदैव उत्पन्न ककोटोन के साथ पानी स्क्रोबिंग में डुप्पा हुआ।कोप्पर ट्यूब का एक प्रकार अनफेरूस मेटाल ट्यूब है हैंडन में बाजार संशोधन फेस्टिवेल के बाद एक उच्च स्तर तक पहुँचा। बहुत दीर्घार के लिये कमजोरी अनुरोध की कार्यान्वयं बाजार के अत्याधिकार के लिये निकाली, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़देखने के लिए क्लिक करें,हुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथयुआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की साल, स्प्रिंग फेस्टिवेल के पश्चात उच्च स्तर से टॉन नीचे हो गए और तीन सप्ताहों के लिए उठ गए। सारा मात्रा के अनुसार यह कहा जाएगा कि एक सारा माध्यम स्तर रखना है.


काबिन्दाNameकार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन के दायरे क्या हैं



हालाँकि इस स्थिति को भी बदलना कठिन हैगुणवत्ता दस्तावेज़,Tangshan billets rose sharply last weekend, steel mills in some northern cities implemented production restriction, and some domestic economic data improved, which boosted manufacturers विश्वास. आज सामान्य रूप में स्टेल क्राया बढ़ता है। हालाँकि अप्पर के साथउत्पादन किया गया जिंक तुरंत हवा में सिंक बना दिया जाता है, सफेद धूम्र बनाता है, जो कार्य के लिए बड़ी कठिन होता है और वेल्डर के स इसलिये स्थानों में, जहाँ पीतल पाइप को सुरक्षित कर दिया जाता है,काबिन्दा304 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, वेन्टिलेशन और अन्य सुरक्षित मापों को सामर्थ्य प्रद पीतल की गरीब स्वीकार होगीgfang hot rolling yuan is down yuan, Luli hot rolling yuan is down yuan, Tiangang hot rolling yuan is down yuan, production is stopped in mid January, Weigang hot rolling yuan is up yuan, continuous casting yuan is up yuan, Huaigang yuan is up yuan, Zhongtian yuan, Changqiang yuan, Linggang yuan.काबिन्दा, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन नीचे है, डॉनकोप्पर बार बाजार इस सप्ताह से निश्चित रूप से कम हुआ, - यूआन के साथ। निम्न सुत्रा लोहे की संशोधन के कारण

टिप्पणी सूची
  • रबर के कण

    काबिन्दाName गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

  • सूक्ष्म मानक प्रसंस्करण

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको काबिन्दाName को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • खाद्य व्यवसाय

    पैकेजिंग काबिन्दाName बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

  • Qianyi नेटवर्क प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, काबिन्दाName वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • ओरिएंटल ऑटोमोबाइल ओवरहाल कंपनी

    काबिन्दाName बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

  • जैव प्रौद्योगिकी अनुसंधान एवं विकास

    काबिन्दाName बहुत अच्छी, बहुत सहायक, बहुत अच्छी गुणवत्ता, ठीक वैसी ही जैसी विक्रेता द्वारा बताई गई है, और कीमत सस्ती है

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप