ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्तचुंबकीय कण पहचान तकनीक
मुक्त करने का समय:2024-04-25 16:57:15

एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने कएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है,ड्राइविंग पद्धति एक वैकल्पिक वर्तमान एलिवेटर है, जो ड्राइविंग बल के रूप में वैकल्पिक मौटर का उपयोग करता है. ड्रैगिंग पद्धति के अनुसार, यह एसी एक गति, एसी वोल्टेज नियंत्रण गति नियम, एसी वेरिएबल वोल्टेज फ्रिक्वेन्सी नियंत्रण गति नियमदरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.तुलकर्म,इलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट पानी प्राप्त,ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त, हाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, और प्लन्जर को स्थिर गति प्रारंभ: कम्प्यूटर कमरे के लिए कम आवश्यकता, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.


ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्तचुंबकीय कण पहचान तकनीक



मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पआज, अधिक लोग अपने घरों में लिफ्टर संस्थापित कर रहे हैं. विला प्रोजेक्ट और स्वयं निर्माण घर, सामान्य से से जल से दूर होते हैं, एक लिफ्टर की स्थापना की जरूरत है, जो घराने वालों की विशेषताओं सापेक्षिक छोटे हैं. वास्तविक आकार अभी भी अपने घर के आकार पर निर्भर है, और एलिवेटर उपयोक्ताओं की संख्या भी एक कुंजी फ़ैक्टर है. क्योंकि एलिवेटर के प्रत्येक आकार के पास एक निश्चित लोड क्षमता है, जो लंबे समय के लिए स्वीकारित लोड क्षमता के अधिक अधिक होगा, एल परिवार सदस्यों की निश्चित संख्या के विश्वास करने के लिए, हमें भी विचार करने की जरूरत है,ओवेनउच्चारण स्टेज, क्या घर में बहुत से बाहर व्यक्ति हैं, जो सब समस्या हैं, जिनकहाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, और प्लन्जर को स्थिर गति प्रारंभ: कम्प्यूटर कमरे के लिए कम आवश्यकता, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.युक्ति प्रबंधनक्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनु


ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्तचुंबकीय कण पहचान तकनीक



एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्होम पृष्ठ सिफारिसेंशन,संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युनरोज़ी जीवन में एलिफ्टर सामान्य प्रयोग किया जाता है जो हमें बहुत साधारण लेता है। लेकिन तुम लिफ्टरों के प्रकार और सुरक्षित ज्ञान के बारे में कितना जानते हो?जब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है,ओवेनहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परओवेन,एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।


टिप्पणी सूची
  • नए ग्रामीण इलाकों और छोटे शहरों का विकास

    ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

  • हुआज़ेंग इलेक्ट्रिक पावर कंपनी

    ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देत

  • बीई ली योंग्लिआंग घरेलू उपकरण सह।, लि।

    आपकी कंपनी ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

  • डाइकैंग प्रिंटिंग कंपनी

    ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

  • बड़ी कार्यशाला का दरवाजा

    ओवेनहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप