लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबावगुणवत्ता सीधे पाइप फ
मुक्त करने का समय:2024-04-25 22:43:49
लिंकनName,

कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्लिंकनएक घर एलिवेटर एक परिवार सदस्य के सिवा उपयोग के लिए स्थापित हुए एलिवेटर का संदर्भ है। यह इमारतों में भी संस्थापित हो सकता है जिनके घरों में प्रवेश करने के लिए एकल घरों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। घराने वालों की रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी. घराने वालों के लिए द्वार के बिना द्वार होने के लिए, कार प्रवास m से अधिक नहीं होगा, और रे मुख्य रूप से ट्रैक्शन एलिफ्टर में विभाजित हुए, एलिफ्टरों को स्क्रूप करें, और हाइड्राउलिक एलिफ्टरों हमें संस्थापन वातावरण पर आधारित निर्धारित करना होगा, जैसे वीला के क्षेत्र और वास्तविक वातावरण एलिवेटर को स्थापन हम आकार निर्धारित करने के बाद गीला के सारे सजावट शैली पर आधारित एलिवेटर शैली को चुनेंगे। यह सिर्फ गीला के इस्टेटिक्स पर प्रभाव नहीं करता, लेकि सामान्य प्रयोग किया गया संरचना एक ट्रैक्शन गंट्री संरचना है.वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।मरिहं,लिंकनविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर,क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानलाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.


लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबावगुणवत्ता सीधे पाइप फिटिंग की गुणवत्ता निर्धारित करती है



विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रबटन एलिवेटर: यह स्वचालित लेविलिंग फंक्शन के साथ साधारण स्वचालित एलिवेटर है,मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है),लिंकनप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कसंग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और कएलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदान


लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबावगुणवत्ता सीधे पाइप फिटिंग की गुणवत्ता निर्धारित करती है



अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिसंपूर्ण सजावटकर्ता,दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरसामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथलिंकन,दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.बुद्धिमान स्केलेटर्स: बुद्धिमान स्केलेटर्स सिर्फ सामान्य स्केलेटर्स के प्रवेश में स्वचालित सेंसिंग युक्ति स्थापित करें, प प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है

टिप्पणी सूची
  • बाहरी मैदान

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • सक्रिय कार्बन वन रासायनिक उत्पाद निर्माण

    लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

  • हाइड्रोलिक लिफ्ट कार कीमत निर्माताओं

    ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव, बहुत बहुत धन्यवाद!

  • ओवन

    मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

  • निर्माण सहायक उपकरण

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • संदू कंस्ट्रक्शन मशीनरी रेंटल कंपनी

    लिंकनप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप