लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्तिसमग्र दक्षता में सुधार कैसे करें
मुक्त करने का समय:2024-04-27 05:31:41

The&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता गुणवत्ता सुरक्षा, व्यवसायिक कंपनी, समय से प्रदान, और उच्च खर्च प्रभावित्व, बहुत से वायर उत्पादकों कड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, में, शांघाई मुनिसिपल सार्वजनिक कार्य बुरुस के निर्माण व्यवस्थापन के औद्योगिक मकानिकल और इलेक्ट्रिकल यूनिटी शहर के प्रतिलिपित, रीसीवि १९४७ में, नियमों को एलिवेटर की नियमित परीक्षा सुधारित करने के लिए स्थापित किया गया था, जिसे चीन में एलिवेटर सुरकएलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, चिबा,शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क,लीवरकुसेनउच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, स्पीन और दिल के सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.


लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्तिसमग्र दक्षता में सुधार कैसे करें



एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार,लीवरकुसेनसाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति प्रवेश की स्थिति, और खुर्च हैंडल पर बटन के नीचे पावर ड्राइव युक्ति को खुर्चे के नीचे पर व्सावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना सबसे स्रोत,जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सदरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.


लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्तिसमग्र दक्षता में सुधार कैसे करें



चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए,लीवरकुसेनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है,नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।एलिफ्टर अचानक उठते हैं और गिर जाते हैं?कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूलीवरकुसेन,एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतएलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करें


टिप्पणी सूची
  • रंग इंकजेट पेपर

    बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्ति। अगली बार फिर आना

  • कैयुआन जल आपूर्ति प्रौद्योगिकी कंपनी

    पिछली बार जब से मैंने आपका लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्ति खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

  • धातु के दरवाजे और खिड़कियां

    हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्ति मूल रूप से संतुष्ट।

  • जिमनैजियम इंजीनियरिंग कंप्यूटर के विभिन्न ब्रांड

    गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी क

  • अचल संपत्ति सर्वेक्षण और मानचित्रण परामर्श

    मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्ति खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ

  • शांडोंग ताइगांग स्टेइनलेस स्टेल प्रोडेट्स को ., Ltd

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको लीवरकुसेनमोबाइल पुनरावृत्ति को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप