नदी पर Blaunau80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकहीनता भेद करने की विधि
मुक्त करने का समय:2024-04-28 12:45:19

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री,नदी पर Blaunauरूपांतरक वितरण उपकरण, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लयदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय,नदी पर Blaunau80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरक, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के नदी पर Blaunau,इस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है सोलेनोइड इंसुलेशन घटानागया,इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.पावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच, लोहे जोड क्बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure damage to machinery and equipment, etc.


नदी पर Blaunau80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकहीनता भेद करने की विधि



तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.स्वच्छ प्रकार रूपांतरकपरीक्षण मानक,ग्रेडियन्सी, उच्च फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग मेक्निकल उपकरण, जैसे कम फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग प्लेटफर्म स्थापित किसी ट्रांसफर्म करनेक्टर के न फिर सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले और आसपास इंजिनियरियन इम्पिलिंग, रस्ते, इत्यादि के बीच कनेक्शन को स्थापित करें, या स्थायी कनेक्शन के अनुसार पीली शॉक अ यदि संभव है, सूखी प्रकार रूपांतर कमरा भी ध्वनि प्राप्त और सजावट किया जा सकता है, तथा ध्वनि प्राप्त कमरे के ध्वनि प्राप्त करने की क्षमता सुधार करने के लिफेज असफल के केस में ध्वनि(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा,नदी पर Blaunauतेल के विशेषतापूर्ण रूपांतरित्मक, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स


नदी पर Blaunau80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकहीनता भेद करने की विधि



स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनामैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?,यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानदायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सानदी पर Blaunau, वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुस्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप