अग्निज्नोट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटरभविष्य का रुझान क्या है
मुक्त करने का समय:2024-03-29 02:34:24

आग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पशीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.अग्निज्नो,प्रवासियों को लंबे स्कर्ट और स्केलेटर पर चढ़ने के लिए स्केलेटर के बीच में थोड़ा खड़ा होने की कोशिश करनी चाहिए कि जूतों और वस्त्रों को एस्केलेटर में डाले जाएँ और धोका उठाएं, मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कमगबिरका,मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पएक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने कएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आव


अग्निज्नोट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटरभविष्य का रुझान क्या है



आज और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ,अग्निज्नोछोटा घर माइक्रो एलिवेटर, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.अर्थशास्त्रीय: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. आरंभिक: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. यह मानक उपकरण के लिए संदर्भ क्रिया है. यदि कार और दरवाजे के लिए विशेष अनतत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कप्रकाश बनाएँ,अगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकलैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.


अग्निज्नोट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटरभविष्य का रुझान क्या है



अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लतकनीक सेवा,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रएलिवेटर के प्रकार तथा मुख्य पैरामीटर्स एलिवेटर क़िस्म, पद्धति, ड्रैगिंग पद्धति,अग्निज्नोName,अग्निज्नोस्थिर उठाने स्तर, दरवाजे फॉर्म,एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानमैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप