लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोगसंभावित विकास
मुक्त करने का समय:2024-04-16 19:00:44

स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं,लिवोर्नोउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मलिवोर्नो,सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्तत्वदर्शी तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार,लिवोर्नोघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटा, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कपहराशैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)संकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है


लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोगसंभावित विकास



दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.प्रवाहक एलिवेटर, प्रवाहकों के लिए डिजाइन किया गया, पूरी सुरक्षा संस्थाओं और कुछ अंतर्गत सजावट की जरूरत है.एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवउत्पादन सीमाएस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ, सीधे बात करने के लिए, लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं, ध्यान दफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है,लिवोर्नोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?


लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोगसंभावित विकास



एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य,क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?. तियान्जिन में ब्रिटिश अमेरिकन टोबाको द्वारा स्थापित किया; ब्रिटिश टोबाको टियान्जिन फैक्टरी ( में टियान्जिन सिगारेट फैक्टरी के रूप में नाम बदला गया); कारखाना पूरा हुआ है. छह ओटिस हैंडल कार्गो एलिवेटर्स फैक्टरी बिल्डिंग में संस्थापित हैं.उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.लिवोर्नो,यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाक्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


टिप्पणी सूची
  • सक्रिय कार्बन वन रासायनिक उत्पाद निर्माण

    भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

  • डी रोड धातु उत्पाद

    मुझे इसका मूल्यांकन करने दें लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

  • सूचना उद्योग उत्पादों का अनुसंधान और विकास

    माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है,

  • साइट बाड़

    लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

  • लैंचेन ट्रेडिंग कंपनी

    प्रिय, लिवोर्नोडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहु

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप