बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रासइंस्टालेशन गाइड
मुक्त करने का समय:2024-04-17 04:01:10

बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंजब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सबर्गिस्स ग्लैडबैक,एलिवेटर लंबे समय के लिए एक निश्चित फ़ोर्डर पर रोक रहा है कि बाहरी कॉल को घटाने के बिना या प्रतिक्रिया नहीं देता: संभव है कि एलिआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.झबिन्का,एक सामान्य शक्ति बाहर के लिए एलिवेटर के लिए उसके कार पर बहुत सुरक्षा दोरे हैं, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है, तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है,बर्गिस्स ग्लैडबैकघर सीट एलिवेटर, तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?पुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें,बर्गिस्स ग्लैडबैकपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्पर, जहिना मशीन कमरा, फ़ोर्ड उचाइ, और द दो स्थितियाँ हैं,बर्गिस्स ग्लैडबैक5 कथाओं के घर एलिवेटर छोटा, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है, पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).


बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रासइंस्टालेशन गाइड



इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोगव्यवसायिक प्रयोग, अनुकूल नहीं करो!मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट किसुपरियर गुणवत्ता,एलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, प्रवेश की स्थिति शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, इत्यादि).


बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रासइंस्टालेशन गाइड



व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.जानकारी सिफारिसेंशनलाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सव एलिवेटरों की सुरक्षा क्या निर्भर है?बटन एलिवेटर. बटन एलिवेटर की कार्य नियंत्रित है. एक निश्चित स्टेशन में कॉल बटन को दबाएँ और एलिवेटर जवाब देने के लिए चलेगा. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यदि अन्य प्रवाहों के लिए कॉल बटन दबाया जाता है, तो आदेश तंत्र सिर्फ सिग्नल को रिकार्ड कर सकता है और उत्तर नहीं देता है और न एलिवेटर को रिकार्ड कर सकता ह सामान्य उपयोगिता एलिफ़ेटर के लिए प्रयोग किया जाता है. रोका जा रहा है कि कार के अंदर नियंत्रण पैनल पर फ़ोर्ड चयन बटन संकेत द्वारा प्राप्त होता है या फ़ोर्ड कॉल बटन संकेत द्वारा द्वारा द्वारा बर्गिस्स ग्लैडबैक,गति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है


टिप्पणी सूची
  • होंग्रुई स्टोन सेल्स कंपनी

    ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रास मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

  • बिनौला भोजन

    पुराने परिचित, चीजें हमेशा की तरह अच्छी हैं, वास्तविक बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रास, उत्कृष्ट लागत प्रदर्शन

  • दरवाजे और खिड़की के सामान

    अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

  • स्वच्छ वेंटिलेशन परियोजना

    बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रास गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

  • चित्रान्वीक्षक

    बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रास सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या बर्गिस्स ग्लैडबैकघर से छोटे एलिवेटर क्रास सस्ता हो सकता है?

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप