AuerbargNameमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया
मुक्त करने का समय:2024-04-18 07:42:08

पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पThe&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता, गुणवत्ता सुरक्षा, व्यवसायिक कंपनी, समय से प्रदान, बहुत से वायर उत्पादकों कAuerbarg,१९३१ में, स्विस शिंडलर ने जार्दिन इंजिनियन कॉर्प में एक शाखा स्थापित किया। शांघाई में चीन में एलिवेटर, स्थापना और पालन सेवा के इकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता ककिम्बे,Auerbargहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन,Auerbargस्टेज कर्टेन एलिवेटर,पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, उसके फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।


AuerbargNameमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया



एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).रोज़ी जीवन में,Auerbargदो रोल हाइड्राउलिक पूर्णतः स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, एलिफ्टर सामान्य प्रयोग किया जाता है जो हमें बहुत साधारण लेता है। लेकिन तुम लिफ्टरों के प्रकार और सुरक्षित ज्ञान के बारे में कितना जानते हो?कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूअनुरोध,एलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकशाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रजब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।


AuerbargNameमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया



जब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परतकनीकीय निर्माण, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख दएक लीनियर मोटर द्वारा ड्राइवेटर का पावर स्रोत लाइनियर मोटर है.संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युनAuerbarg,एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, दआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.


टिप्पणी सूची
  • dajang मशीनरी सह।, लि।

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको AuerbargName को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • डी मशीनरी कं, लि।

    आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, AuerbargName भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

  • पेड़

    मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका AuerbargName खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप