मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनरऊर्जा उत्सर्जन को कम करने के उपाय
मुक्त करने का समय:2024-04-25 15:56:32

यह बहुत स्थिर रूप से बनाया जाता है। एन्टी-संघटना ब्लॉक के चार बाहर कोने सब चारों आकार के रूप में हैं, और सब बॉल्ट गोलों के अंदर गहरी रूप में अंतर्भूत हैं. बोल्ट बुल आकार है Ф . एम संघटना के लिए अंकोर बॉल्ट संरचना है: निश्चित बोर्डिंग ब्रिज मैकानिकल तंत्र, हाइड्राउलिक तंत्र, और इलेक्ट् प्लेटफ़ॉर्म और चैसिस एक मैकेनिकल तंत्र बनाता है. प्लेटफ़ॉर्म को आधारित है; U” स्केलेट के रूप में आकार किया गया था, जिसके साथ हल्का भार और बड़ा उठाने की क्षमता थी; कंटार्टप एन्टी स्लाइप पैटर्नेड स्टील प्लेट से बनाया जाता है और उच्च लोड बोरिंग क्षमता है; कंटार्टप एन्टी स्लाइप पैटर्नेड स्टील प्लेट से बनाया जाता है और किलोमीटर/घण्टी की गति से विरोध कर सकता है जब फोर्कलाइप पूर्णता लोड होयंत्रिक तथा इलेक्ट्रिक्ट्रिक क्लास: वाहन के ब्रिज की सप्ताह की पालना के लिए ज़िम्मेदारी मायर्स,एक समर्थन लड़का है जो पालन के लिए बोर्डिंग प्रिज के अंतर्गत में प्रवेश करने के लिए सुरक्षित संरक्षित करेगा.इलेक्ट्रोनिक नियंत्रण प्रक्रिया अत्यंत साधारण है, सिर्फ बटन को दबाएं,मायर्सस्थिर प्लेटफ़ॉर्म बोर्डिंग ब्रिज, और संस्थित बोर्ड स्वचालित रू बटन निष्कास करो, कंडिशिंग बोर्ड को अपने भार से निम्न करें, और ट्रैक पर खोली पीठ लैंडिंग बोर्ड का उपयोग करेंजाहेदान,कार्गो आउटलेट, उच्च उपयोग फ्रीक्वेन्सी और उच्च लोडिंग दबाव के कारण बोर्डिंग ब्रिज के लिए एक निश्चित दबाव की मात्रा लागू करन यह समस्या लंबे समय के लिए है, लेकिन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के पास स्थिर बोर्डिंग ब्रिज से कम लोडिंग टोनेज के साथ कम से उपयोग की आवृत्ति है, तो आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप एक दीर मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग से पहले परीक्षा करें: जाँचें कि तेल अनलोडिंग वाल्व बनाया जाता है. मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का उपयोग करें: आवश्यक स् बाक्स में भाषा प्लेट रखें और सुरक्षा संख्या बाक्स से जोड़ें; चक्र मास्क को टायर के पास उपयुक्त स्थिति में रखें; प्राकृतिक स्थिति में तेल सिलिंडर और चक्र बनाने के लिए मैनुअल तेल अनलोडिंग वाल्व को छोड़ने के लिए जो सफलता के लिए पहुँचाते हैं, उन्हें सुरक्षित स्थ ऊपर के तैयार पूरा होने के बाद, लोड और अनलोडिंग शुरू कर सकते हैं; आपरेशन के लिए पूर्वदृश्य: इस्तेमाल के दौरान तेल साइलिंडर को प्रयोग के दौरान स्थिति में रोकें; इलेक्ट्रिक्टी और मैनुअल उठाना दोनों को मैनुअल पंप स्विच बन्द करना चाहिए.फिक्स बोर्डिंग ब्रिज है तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेषता सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई संयोजन फ़ंक्शन ट्रैक और भण्डार के कार्गो प्लेटफ़ॉर्म, फोर्कलिफ़्स और अन्य हैंडलिंग के बीच पुल्जों को इस्तेमाल करता है, सिर्फ एक व्यक्ति जल्दी लोड करने और अनलोड करने के लिए काम कर सकता है. यह एक बड़ी सामान्य प्रयोग सामर्थ्य घटाया है, काम क्रियाशीलता सुधारी है, और उद्योग के लिए अधिक आर्थिक लाभ पहुँचा है। बोर्डिंग पुल्लों को क्यों स्थापित कर सकते हैं कि बहुत साम चलो देखें जहाँ स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग अक्ष है, जो हमें आश्चर्यचकित होता है।


मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनरऊर्जा उत्सर्जन को कम करने के उपाय



बोर्डिंग प्रिज फोर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच ब्रिजिंग युक्ति है, इसे लोड करने और अनलोड करने के लिए आसान बनाता है। मुख्य रूप से लोड करने और अनलोड करने के लिए उपयोग किया जाता है लोगोजिस्टिक, ट्रांसपोर्ट,मायर्सस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, विद्यु स्थानान्तरण फॉर्कलाइफ तेज़ प्रविष्ट कर सकता है और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रांसपोर्ट वाहन के लिए वाहन स्थान में है, वापस घुमाया जाता है, बोर्डिंग प्रिज निम्न है, और लिप प्लेट वाहन के पीछे से संलग्न है. बोर्डिंग ब्रिज और वाहन सुरक्षित रूप से स्थिर हैं. इस बिन्दु में, हाइड्राउलिक तंत्र बल में नहीं है और वर्ग शुरू कर सकता है. फोर्क्लिफ्ट सीधे माल प्रविष्ट करने या बाहर निकल सकते हैं. कार्य पूरा करने के बाद, स्थिर संख्या को खोल दे, बोर्डिंग ब्रिज पर चढ़ने के लिए हैंडल को दबाएं, वाहन को दूर चलाएं, और बोर्डस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की विशेषता है कि विद्युतिय नियंत्रण कार्य केवल बटन को दबाने की जरूरत है, और अनुकूलन प्लेट स् बटन को छोड़ो, बोर्ड को अपने भार से निम्न करने के लिए समायोजन करें, और ट्रैक के लिए खोली पीठ लैंडिंग बोर्ड को प्रयोग करने के लिबोर्डिंग ब्रिज के घटाने के दौरान सब व्यक्तियों के लिए बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग के दौरान ओवरलोड कार्यों को चढ़ने और ओवरलोड के एक्जीक्यूटिव मानक,हाइड्राउलिकटायर्स: उच्च शक्तिशाली लोड उठानेवाला, और उच्च दबानेवाले टायर्स।बोर्डिंग ब्रिज पर जल्दी से रोकने के लिए, बारिश मौसम सुरक्षा के लिए तैयार करने के लिए तयार है और बरसाने के प्रदर्


मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनरऊर्जा उत्सर्जन को कम करने के उपाय



हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिडिंग सेवा प्लेटफ़ॉर्म और लिप प्लेट को आपरेशन के दौरान छोटे शैफ्ट के साथ कनेक्ट किया जाएगा, एक निश्चित विस्तार में, उच्च लोड के नीचे लंबारी डिफ़ॉर्मेशन मुक्त कार्य सुरक्षित है। हाइड्राउलिक तेल का विस्कोसिटी आकार तुरन्त प्रयोग किया जाता है कि वृद्धि के दर पर प्रभावित है। हाइड्राउलिक तेल आर्गिक रासायनिक उत्पादनों के वर्ग के रूप सामग्री तेल के रूप में है, जो भौतिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए कठिन हान जब हाइड्राउलिक तेल लागू करते हैं, # उन्हाल में उपयोग किया जाता है और # हाइल में उपयोग किया जाता है, और इसे साल दो बार बदला जा जब प्रतिस्थापित करने और बदलने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि हाइड्राउलिक तेल को पूर्ण रूप से कन्टेनर में डिस्चार्ज किया जाएगा, और प्रभावी मापडिजाइन ब्रैंड,प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म बोर्डिंग ब्रिज भी विभिन्न स्थितियों के अनुसार विभिन्न संरचना फॉर्म में ड यह किसी सीमा में भी (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) या नीचे (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) समायोजन किया जा सकता है, जो बहुत से लोड करने ब्रिज शरीर के ऊपर गहरे दाँत के एन्टी स्लाइप मेस्टी स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील स्टील से रखा जाता है, जो कार्य की विश्वास नहीं केवल लुप प्लेट एक पूरा स्टेल प्लेट के पूरा टुकड़ा से बनाया जाता है एक बड़ा मिलिङ मशीन पर स्पष्ट मशीन में जो कभी पूरा नहीं करेग छोटा प्लेन्ड, वाहक लोड करने और अनलोड करने के लिए उपयोगी है.विभिन्न उपयोग स्थानों के कारण, जबकि अनुकूलन किया जाता है, बोर्डिंग ब्रिज पर ध्यान देने के लिए आवश्यक है जो इस स्थान में प्रयोग किया जाता है पैरामीटरों को मिल सकता है. सामायर्स,पंप स्टेशन बोर्डिंग ब्रिज पर है; दिल; बोर्डिंग प्रिज के लिए घरानी और आयात हाइड्रुलिक स्टेशन हैं, और चीन में हाइड्रुलिक स्टेशन्स के बहुत से उत्पादक हैं, और मूल्य बाजार मूल एक टन से अधिक महान है!अक्ष को बोर्ड करने के लिए हाइड्राउलिक दबाव प्रयोग करने से पहले सुरक्षा जाँच करने के लिए असंभव है. जाँचें कि तेल पाइप निष्कारित है या तेल लिकाने क फैक्टरी फ्रेइट एलिफ्टर के लिए डिजाइन विशेषताओं को मौजूदा कारखानों के उपयोग की आवश्यकता के अनुसरण करना चाहिए, जैसे एक्स लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़रेम भी एक स्थान है, जहां बहुत संकटाओं को छुपा दिया जाता है (फॉर्कलिफ़ अक्सादिय पड़े प्लेटफ़ॉर्म,मायर्सस्थानीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, इत्यादि) तो प्लेटफ़रेम की सुरक्षा डिपंप स्टेशन बोर्डिंग ब्रिज पर है; दिल; बोर्डिंग प्रिज के लिए घरानी और आयात हाइड्रुलिक स्टेशन हैं, और चीन में हाइड्रुलिक स्टेशन्स के बहुत से उत्पादक हैं, जैसे पावर्शेन्ग और टेट्रा पाक के समावेश में विश लंबार्मिक बोर्डिंग ब्रिज कारखाना के लिए कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल्य भिन्न से बचाने के लिए, और मूल्य बाजार मूल एक टन से अधिक महान है!


टिप्पणी सूची
  • सिलिकॉन मैंगनीज मिश्र धातु

    अभी खरीदा मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनर, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

  • ऊर्जा और रासायनिक उत्प्रेरक की वसूली

    मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

  • सैशेंग चिल्ड्रन टॉयज कंपनी

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनर को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • परीक्षा पत्र

    मायर्सबोर्डिंग ब्रिज कंटेनर आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप