अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटरऔर देखें
मुक्त करने का समय:2024-03-29 03:56:19

शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पआज एलिवेटर शैफ्ट माप तयार करने के लिए साइट माप और सामान्य विश्लेषण और प्रक्रिया क्षमता के लिए साइट माप और विशेष शैफ्ट परिस्थितियों क साइट पर एक ज्ञानिक व्यक्ति जल्दी प्रोडेक्ट और सामान्य इंजिनियरियन रीनोवेशन के प्राथमिक योजना पर प्रतिक्रिया कर सकता है जो प्रोजेक्ट व्यवहारों में सहभागित है, व्यवहार प्रक्रिअबोनी,. हालाँकि ये एक अग्रीचे अनुसार है कि साल में एलिफ्टर के कुल उत्पादन के कुल यूनिटों से अधिक होगा, और राष्ट्रीय एलिफ्टर के मालिक .कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरकाबरोजो, प प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है, नियमिक एस्केलेटर के यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.


अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटरऔर देखें



एलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानजब घराने के लिए एलिवेटर चुने जाने के लिए विचार करने के लिए फैक्टर्स: . सुरक्षा. सामान्य, ब्रैंड एलिवेटर्स तीसरे पार्टी परीक्षा होना चाहिए, और एलिवेटर्स जो प्र इससे भी जब गीला एलिवेटर को खरीद करने के लिए चुने हैं, इस एलिवेटर के सुरक्षा अवयव और कन्फिगरेशन को समझने के लिए महत्वपूर गीला एलिवेटर में आवश्यक सुरक्षा उपकरण एक बैकअप पावर प्रदान और फोन सिस्टम के बाहर एक उत्तरीक कॉल है कि एलिवेटर पर निजी उपयोक्ता के समशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पतकनीकीय निर्माण,फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है,अबोनीअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।


अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटरऔर देखें



एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.उत्पादन विभाग,एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता ड्राइवर के बिना, जब यात्राओं एलिवेटर कार प्रविष्ट करें और नियंत्रण पैनल पर इच्छित फ़ोर्ड बटन को दबाएं, एलिवेटर स्वचालित रूप से गंतव्य फ़वेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्अबोनी,b. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण,अबोनीस्थिर स्टेज एलिवेटर, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कचीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।


टिप्पणी सूची
  • डीकार्बोनाइज्ड दानेदार लोहा

    मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटर और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

  • प्रदर्शन योजना

    प्रिय, अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटर मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इ

  • ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण उपकरण और सहायक उपकरण

    मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। अबोनीहोम गीला देखने वाला एलिवेटर मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुण

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप