युहुआस्वयं चल रहे हैंउपयोग करते समय सावधानियों को ध्यान में रखा जाना चाहिए
मुक्त करने का समय:2024-04-18 06:09:27

गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड ककोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूयुहुआ,ज्यादा—& mdash;& ldquo; स्वास में कठिन है; उनमें से बहुतेरे मानसिक संकेत प्रवासियों से हैं. एलिवेटर टैप में बहुतेरे रक्षित प्रवासियों ने कठिन श्वास के विभिन्न डिग्री से बताया था, और बहुत वास्तव में, प्रत्येक एलिवेटर फैक्टरी से छोड़ने से पहले वेन्टिलेशन गोलों से संयुक्त है. यदि वेन्टिलेशन फैन काम नहीं कर रहा है, कार और बाहर हवा यदि पकड़े हुए व्यक्तियों के अनुभव गतिशील हृदय बेट और कठिन स्वास्त्री के अनुभव है, तो यह बहुत से भय और उच्च तीव्र के कारण ह अत्याधिक परिस्थितियों में भी अक्सिज़िंग संक्षेप % के ऊपर रहता है जो सामान्य हवा ओक्सिज़िंग सामग्री से बराबर है.एलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है, शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्काकागुइतो,मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पगहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कव्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


युहुआस्वयं चल रहे हैंउपयोग करते समय सावधानियों को ध्यान में रखा जाना चाहिए



ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए,युहुआबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैनिर्माण एलिवेटर, निर्माण और पालन के लिए एलिवेटर.एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुउत्पादन पंक्ति,एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुविभाग या संबंधित युनिटियों द्वारा प्रविष्टित किया जाता है, एलिवेटर उद्योग में प्रगतिशील, अर्थव्यवस्था और महान निवेश, परिवर्तन और विकासएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)


युहुआस्वयं चल रहे हैंउपयोग करते समय सावधानियों को ध्यान में रखा जाना चाहिए



एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।देखने के लिए क्लिक करें, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है,युहुआमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटर,युहुआमोबाइल पुनरावृत्ति, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।प्रवासियों को लंबे स्कर्ट और स्केलेटर पर चढ़ने के लिए स्केलेटर के बीच में थोड़ा खड़ा होने की कोशिश करनी चाहिए कि जूतों और वस्त्रों को एस्केलेटर में डाले जाएँ और धोका उठाएं, b. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या युहुआ, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालनएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा आज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर स


टिप्पणी सूची
  • लिनार्ड मशीन निर्माण सह।, लि।

    युहुआस्वयं चल रहे हैं यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

  • Qianyisheng पाइप फिटिंग निर्माण कं, लिमिटेड

    खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

  • दबाव रहित ताप भट्ठी

    अगली बार जब मैं इसे खरीदूं तो क्या आप मुझे छूट दे सकते हैं, युहुआस्वयं चल रहे हैं गुणवत्ता अच्छी है, और मैं बॉस के साथ रहूंगा

  • यिंगहुआ सह।, लि।

    हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार युहुआस्वयं चल रहे हैं विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप