यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगइसके फायदों का विश्लेषण करें
मुक्त करने का समय:2024-04-24 20:04:46

एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.यूक, में, जिसने पहले शेन्चांग्यांग कंपनी में अमेरिकीयों के चलाने वाले हुआकाजी एलेवेटर पानी और पावर रेल फैक्टरी को नंबर , लेन , चांग्डे रोड, शांघाई में सहभागी किया थ यह फैक्टरी चीनी लोगों द्वारा स्थापित किया गया पहिला एलिवेटर इंजीनियर इंटरप्राइज़न बन गया।तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्ज़गरेब,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकएलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.अगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.


यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगइसके फायदों का विश्लेषण करें



विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उच्च उच्च भवनों की निवेशी निकालना के लिए. हॉल द्वार के एक किनारे में उच्चतराई का उच्चतराई ~+mm में होने के लिए सुरक्षित होना चाहिए. अनेक प्रकार होने के लिए घराने वाले एलिवेटर, घराने वाले उत्पादक, छोटे घराने वाले एलिवेटर, साइट सेटिंग, सच्चा कार्यालय, और अनज्यादा—& mdash; Feeling &# quo; स्लाइड और क्वो स्लाइड &# quo;, जब एलिवेटर ले जाते हैं तो यात्रा के लिए भावना की इल्यूज़र के कारण होगी; स्लाइड &# क्वो ldquo; स्लाइड &# quo;, वास्तव में, यह बहुत से एक भूल है। उदाहरण के लिए, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स और खड़े होते हैं, फ़ोर्ड प्रदर्शन अचानक बदल जाता है &# quo से; “ बनाओ “,& rdquo; प्रवासियों को गलत मानते हैं कि एलिवेटर दो जल सीधे उतरता है। वास्तव में जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स, यदि यह त्वरित या डेस्लेरेशन की प्रक्रिया से प्रारंभ करने के प्रक्रिया में हो जाता है, तथा वास्तविक स्थिति और खल्ली के डिजिट इसे प्रवासियों को गलत मानने के लिए विश्वास है कि एलिवेटर अचानक बहुत जल गिरा हुआ है. प्रोफेशनल घर एलिवेटर, गृह एलिवेटर उत्पादक, और छोटे घर एलिवेटर के लिए कठिन परीक्षा, गुणवत्ता सुरक्षा और प्रशैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए,यूकउच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है,आधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशनकोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूयदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के


यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगइसके फायदों का विश्लेषण करें



एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?गुणवत्ता सूची,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रजब एलिवेटर में अपमानित होते हैं, एक शांत रहना चाहिए, एलिवेटर के अंदर अलार्म घंटी को दबाएं, और एलिवेटर के अतिरिक्त संरक्षण फोन या समुदाय गुण फोन को मदद के लिए फोन कएलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतयूक,एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है,यूकअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति,यूकविला होम सिट एलेवेटर, और यदि पावर काटा जाता है और प्रकाश बाहर हो जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है, तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).


टिप्पणी सूची
  • वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी सेवाएं

    क्या आपके पास यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग है? यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग हाजिर कीमत क्या है

  • अन्य सीमेंट जैसे उत्पादों का निर्माण

    मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग सीखा, धन्यवाद!

  • विस्तार प्लग

    यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

  • फ्लैश डिलीवरी कंपनी

    ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद यूकदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप