Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kvaसंरचना के क्या फायदे हैं
मुक्त करने का समय:2022-12-01 12:26:16

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.Cojutepeque,रूपांतरित करनेवालों के पावर सहेजना विश्लेषण हमेशा आधारित है कि क्या रूपांतरित क्षमता का उपयोगी दर एक निश्चित मानक मूल्य से कम है. क्या रूपांतरित करनेवाले पर्यावरण सुरक्षकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए और केबल ब्रिजअंकाझाबो,पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्याजब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है,Cojutepeque1000 स्वच्छ प्रकार रूपांतरित बनाने वाला, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak,Cojutepeque250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?


Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kvaसंरचना के क्या फायदे हैं



पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा,CojutepequeName, और उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता के बाजार का साझा मप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले सीधा प्रयास,जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टफुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.


Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kvaसंरचना के क्या फायदे हैं



पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;मुखकी सिफारिसिंग का शब्द,दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सिसामान्य सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला एक महत्वपूर्ण इलेक्ट्रिक उपकरण है, और वोल्टेज नियमित है. हालाँकि निश्चित आवश्यकता के कारण, सूखी प्रकार परिवर्तनेवाला भी वोल्टेज बइंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं,पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

टिप्पणी सूची
  • वितरण कैबिनेट

    मुझे इसका मूल्यांकन करने दें Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kva, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

  • फल

    मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kva वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

  • जुनमा मशीनरी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड

    अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kva उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

  • चीन मोबाइल कम्युनिकेशंस कॉर्पोरेशन द्वारा अधिकृत और सौंपे गए व्यवसाय

    प्रिय, Cojutepequeड्री किस्म बदलने वाला scb13- 1250kva मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप