जेजियांगchina. kgmकंटेनर फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और निष्कासन गाइड
मुक्त करने का समय:2024-04-17 15:05:42

बोर्डिंग ब्रिज से उच्च गुणवत्ता स्टेल पाइप से बनाया जाता है राष्ट्रीय मानकों के अनुसार, इंजिनियरी प्राध ब्रिज डेक विशेष रूप से स्टेल ग्रेडिंग के साथ रखा जाता है, जिसके पास विश्वासी शक्ति है और दीर्घकाल प्रयोग के बिना डेफ़ॉर्मेशन के बिना सुरक्षित कर सकता है. उसकी ब्रिज स्ट्लिप प्रकार यह तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेष सहायक उपकरण है. यह ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच ब्रिज के रूप में सेवा करता है. फोर्क्लिफ़्ट और अन्य हैंडलिंग वाहिरों को सीधे ट्रैक में लोड करने और अनलोड करने के लिए ड्राइव कर सकता है. केवल एक व्यक्ति के साथ, तेज लोड करने और अनलोड करन संयोजन वेल्डिंग के द्वारा फ़ॉर्म किया. ब्रिज डेक विशेष रूप से स्टेल ग्रेडिंग के साथ रखा जाता है, जिसके पास विश्वासी शक्ति है और दीर्घकाल प्रयोग के बिना डेफ़ॉर्मेशन के बिना सुरक्षित कर सकता है. उसकी ब्रिज स्ट्लिप प्रकार यह तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेष सहायक उपकरण है. यह ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच के रूप में सेवा करता है. फोर्क्लिफ़्ट और अन्य हैंडलिंग वाहिलों को बैच लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रैक में सीधे ड्राइव कर सकता है. केवल एक व्यक्ति के साथ, तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए प कार्गो प्लेटफ़ॉर्म और कार्वेज के बीच स्मूथ स्थानान्तरणशंकीर की समायोजन योग्य लम्बाई ट्रैक पर हुक सकती है, बोर्डिंग पुल और ट्रैक हमेशा कठिन होती है।जेजियांगchina. kgm,बोर्डिंग प्रिज की चओड़ाई भी एक निश्चित विशिष्ट चौड़ाई होना चाहिए. हालाँकि यदि चौड़ाई बहुत छोटी है, तो यह लोडिंग और अनलोडिंग वस्तुओं को फोर्कलफ़र्लिप करन सामान्य चौड़ाई जरूरी है. सामान्य, मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज की चौड़ाई mm, mm, कुल चौड़ाई को अनदेखा दिया जा सकता है अंतर्गत चौड़ाई चैनल चौड अनुप्रयोग के अनुरूप में, लेकिन हम अभी भी भीतरी चौड़ाई के बारे में संरक्षित हैंमुख्य समर्थन: नियमित स्टेल पाइप प्रयोग कर रहा है.सन्त-सुजान,पेंट के लिए मुख्य खरीदा उत्पादक हैं जैसे चेनहंग और लेहुवा हैं.हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों को एक निश्चित विस्तार में आर्थिक और अवयव की खर्च कम कर सकते हैं. मैकानिकल उपकरण लागू करने के प्रक्रिया में, अप्रत्याशित सामान्य गुनाहें कभी होती हैं, जो सुरक्षित अपघातों को लागू कर सकत वास्तव में, बोर्डिंग प्रिज पर लोहू हुक क्वासी कंटेनर वाहन के प्रतिष्ठित हुक के साथ संलग्न होता है; एक नियमित कन्टेनर ट्रैक पर, बोर्डिंग पुल्ले पर लोहू ताला है कार के पीछे से निश्चित लोहू फ्रेम के आसपास फैला दिया जाता है और त हाइड्राउलिक समर्थन (नहीं,जेजियांगchina. kgmसरल बोर्डिंग ब्रिज, और नहीं) परीक्षण प्रिज के जोड़े में और वाहन सुरक्षित हो सकता है, और फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के वजन को सुरक्षित कर सकता है. यदि नहीं, स्टेल प्लेट


जेजियांगchina. kgmकंटेनर फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और निष्कासन गाइड



प्रारंभ में, इस्तेमाल के पहले या बाद स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज को परीक्षा करने और रखने के लिए आवश्यकता है,प्रारंभ में, इस्तेमाल के पहले या बाद स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज को परीक्षा करने और रखने के लिए आवश्यकता है, और इसे ध्यानदूसरी तरह, एक बहुत महत्वपूर्ण अनुवादक उपकरण के रूप में भण्डार लॉजिस्टिक उपकरण में, बोर्डिंग ब्रिज केवल प्लेटफ़ॉर्म से तेजी से वस्तुओं को ट्रांसफ़रेंट कर सकता है और बाहर फोर्कलिफबोर्डिंग ब्रिज एक प्रकारित आधुनिक पैलेट लोडिंग और अनलोडिंग चैनल है, एक उच्च संयोजन प्लेट है, जो प्लेटफ़ॉर्मेंट वाहन को फ्लो उदाहरण के लिए मुख्य रूप से लोड करने और अनलोड करने के लिए उपयोग में लिया जाता है, पोस्ट और टेलिकमुनिकेशन, ट्रांसपोर्ट, विद्युति, लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई स्थिर है, लेकिन कार्याग की ऊंचाई अलग है. प्रवाह वाहन के बीच हमेशा एक निश्चित उंचाई अलग है या अंतर है. स्थानान्तरण फॉर्कलाइफ तेज़ प्रविष्ट कर सकता है और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रांसपोर्ट वाहन के लिए यह उत्पादन के लिए प्रशास्त्रीय लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और उत्पादन और वस्तुओं के तेज परिवर्तन क विश्वासिल कनेक्शन उपलब्ध करने के लिए बोर्डिंग ब्रिज़ इस्तेमाल करें. चरण है कि उठाने के लिए बोर्डिंग पुल्ली को कारेज के नीचे ऊपर उठाने के लिए उठाने के लिए उठाने का हैं.


जेजियांगchina. kgmकंटेनर फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और निष्कासन गाइड



फिर, विभिन्न उपयोग सेनारियो और वातावरण के कारण, आपरेशन फ्रिक्वेन्सी भी एक कारणक है जो बोर्डिंग प्रिज के सेवा जीवन का प् उदाहरण के लिए,जेजियांगchina. kgmसाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिज, कुछ संस्थापित कारखानाओं बहुत सारे संस्थापित कारखानों को अनलोड, प्रदान, यह कल्पना किया जा सकता है कि दीर्घकाल कार्य और नियमित पालन की अपेक्शन के कारण,जेजियांगchina. kgmव्यवसायिक बोर्डिंग ब्रिज, स्थिर बोर्डिंग पुल पर दबाव उसके सेवा जीवन को कम करेगुणवत्ता प्रबंधन,स्थिर बोर्डिंग ब्रिज प्रभावित रूप से सामग्री लोड करने और अनलोड करने के लिए प्राप्त होता है, काम को बहुत कम करता है और काम के प् सिर्फ इस तरह हम बढ़कर आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं.सिर्फ एक व्यक्ति के लिए पावर प्रदान की जरूरत बिना कार्य करना चाहिए, सुरक्षित, तेज लोड और अनलोड करने के लिए सुरक्षित क सामान्य& quot; स्ट्रीम लाइन& quot; खुला हिंग जोड़ने की योजना तीन बार से अधिक वेलिंग क्षेत्र अन्य पारंपरिक टूबुलर जोड़ियों से तुलना करता है, सेवा जीवन को बहुत ब जब संरक्षित, पालन और शुद्ध करने के लिए समर्थन लाडों के प्रयोग के लिए कन्डिशिंग बोर्ड को समर्थन करने के लिए बहुत सुरक विशेष रूप में जल्दी गर्मी के दौरान यह विशेष रूप में काम करनेवालों के लिए महत्वपूर्ण है। इस बिन्दु में हम विचार करेंगे कि क्या हाथ कार्ट्सों के साथ फोर्कलिफ्स को सीधे ट्रान्सपोर्ट करने के लिए एक साधारण तरीका है, जो केवल प्रयोग को बचाता है लेकिन तेज इस अवधि में, बोर्डिंग ब्रिज फ़िक्स और मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में अतिरिक्त विभाजित होता है. आज, मैं स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की रोजी संरक्षण और संरक्षण के लिए नियमित रूप से निर्दिष्ट व्यक्ति की आवश्यकता है कि अच्छी स्थिति के लिए क्रेकेट और सजावट पैनल की रचना परीक्षा करने के लिए नियमित रूप से जोड़ी जाती है. तेल और बटर हर महीने नियमित रूप से जाँचें कि केबल ज़ूर हो रहा है और क्या कोई नष्ट है या निकाल है. क्या कोई नष्ट हो रहा है क्या कोई नष्ट है. क्या सिकाल के कारण व् फैक्टरी फ्राइट एलिवेटर्स जितने साधारण संस्थापित संरचना, उपयोग बड़ा लोड बोरिंग क्षमता और उच्च क्षमता प्रभावित होना चाहिए, अपेक्जेजियांगchina. kgm,समय के लिए एलिवेटर द्वार, बोर्डिंग द्वार, तथा स्थिर कोशिश के अवयवों की रक्षण और परीक्षा करें.ब्रेक ब्लॉक की कॉन्फ़िगरेशन (लोड करने और अनलोड करने के दौरान ट्रैक से बदलाने से रोकें). हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज अवयवों के लिए पालन क्षमता: समय से जाँचें कि क्या हर अवयव खोली है या नष्ट है.बोल्डों को सख्त कर दो; हाइड्राउलिक तंत्र जाँचें; टायर, अक्ष, इत्यादि की स्थिति जाँचें. यदि कोई भिन्न होता है, तो समझ लो; उन लोगों के लिए जिन्हें व्यवहार नहीं किया जाता, सुधार करने के लिए मकानिक और इलेक्ट्रिक टीम को रिपोर्ट करें, और बोर्डिंग प्रिज उद्योग का उपयोग करें. अन्यथा, उठाने के ब्रिज उद् बोर्डिंग प्रिज हाइड्राउलिक मैनुअल चाल के कारण वाहन के नीचे प्लेटफ़ॉर्म के नीचे से थोड़ा सीमी उच्च है वाहन को बोर्डिंग प्रिज पर लौटाओ, जो सीधा बोर्डिंग प्रिज के रूप में समझता है, ताकि बोर्डिंग प्रिज के सिर पर जोड़ने की स्थान वाहन के नीचे हाइड्राउलिक ब्रेक वाहन के नीचे प्लेटफ़ॉर्म पर बोर्डिंग ब्रिज को थिपाने के लिए प्रयोग किया जाता है. यदि बोर्डिंग प्रिज ट्रांक के नीचे से लगता नहीं है, तो यह स्टेलन स्टेल प्लेट से बना सकता है। लोहू बोर्डिंग पुल पर सीधे क्लिप में प्रविष्ट करें और इसे सुरक्षित करें.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप