रैंडर्सस्टेइन्लेस स्टेल स्ट्रिप 316Lगृहकार्य से पहले किए जाने वाले तैयारी कार्य का परिचय
मुक्त करने का समय:2024-04-19 03:46:25

स्टेनलेस स्टेल निर्यात चीन के निर्यात अर्थव्यवस्था का एक महत्वपूर्ण भाग है. यह चीन के अर्थव्यवस्था विकास में महत्वपूर्ण भूमि है. हालाँकि चीन के स्टेलेस्टेलW = (बाहरी दीवाल मोटी) & times; दीवाल मोटी & times; . = KGM (वजन प्रति मीटर).रैंडर्स, स्टीन स्टीन स्टीन स्टीन स्टीन स्टीन स्टील स्टील स्टीलस्टील स्टीलस्टील स्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टील पाप की विशिष्टीकरण की विशिष्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टीलस्टील पाप की विशिष्टीलस्टीलस्टील पाप क लम्बाई -m है.मॉडल & mdash; सिवाय तीतानियम के जोड़ने के कारण सामग्री का कोरोसिसन का जोखिला घटाया जाता है, अन्य गुण समान हैं. स्टेइन्लेस स्टेल सजावट पाइप स्टेनलेस्टेल पाइप, weak corrosion resistance, % Cr, % Ni.कोसोंसेस्टेलिन स्टेल पाइप पर चमकी निकेल स्तर है जिसके साथ थोड़ी पीली प्रकाश के साथ चाँदी का सफेद धातु है। उसकी कठिन है कि पीली, सिन्क, टीन, काद्मियम, सोना और चांदी के चमकी निकल में हवा में उच्च रासायनिक स्थिर है और अल्काली के लिए अच्छी स्थिर है। स्टेलन स्टेल पाइप पर चमक प्रयोग किया जाता है, पोलिश करने के बिना चमक निकल सीधे प्लेट किया जा सकता है, ताकि कठिन पाइप को सुधार करने के लिए, पृष्ठभूमि के रिस्टेलिंग और स्टेलन स्टेल पाइप की दृश्य बनाए चमकीला निकल समाधान के बाद एक समय के लिए, चमकीला निकल समाधान के कारणसिर्फ समाधान कागज या समाधान कागज और ब्लॉकिंग प्लेट का संयोजन वेन्टिलेशन सुरक्षा को ब्लॉक करने के लिए उपयोग में लिया जाता है (जैसे कि साल कमॉडल & mdash; क्रोसियन संरक्षण एक है, और शक्ति बेहतर है क्योंकि कार्बन सामग्री सामान्य साथ उच्च है।


रैंडर्सस्टेइन्लेस स्टेल स्ट्रिप 316Lगृहकार्य से पहले किए जाने वाले तैयारी कार्य का परिचय



चिह्नित करना: स्टेल पाइप को पाइप मिलाने के लिए पाइप के सॉकेट को पूरा करने के लिए, लम्बाई पाइप अंत में चिह्नित और चिह्नितथंड रोलेड नॉन आर्दिष्ट सिलिकोन स्टील स्ट्रिप नामिकल गहिराई ( गुना) से समाविष्ट है + कोड a + लोहान खोल गहिरान्टी मूल्य (लोहान गहिराई मूल्य को विस्तार के बा उदाहरण के लिए, a ने दिखाया है कि गहिराई . mm है और लोहान का गारंटिड मूल्य है & le; थंड रोल नहीं आरंभिक सिलिकॉन स्टेल स्ट्रिप.आर्किटेक्ट्स और संरचना डिजाइनरों की जरूरतों को मिलो.औसत विधि,सामान्य पाइप स्टेनल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल पाइप और स्टेल पाइप स्टेल स्टेल पाइप मेकानिकल स्टेल स्टेल पाइप के लिए सामान्य पाइप स्टेल स्टेल पाइप के लिए बोलर के लि फ़ीर१११११)ओबिल्स स्टेइन्लेस स्टेल वेल्ड पाइप. यह अनुमानित है कि स्टेन्लेस्टेल स्टेल पाइप जो स्टेन्लेस्टेल पाइप में प्रयोग किया जाता है स्टेन्लेस्टेल पाइप पाइप प पूरा डाउनस्ट्रीम में पूरा स्टेन्लेस्टेल पाइप,रैंडर्सवातावरण सुरक्षा स्टेल स्टेल बेल्ट, स्टेन्लेस्टेल पाइप औरस्टेइन्लेस स्टेल पाइप का एक प्रकार अर्थव्यवस्थिती खण्ड स्टेल है और लोहू और स्टेल उद्योग में एक महत्वपूर्ण उत्पादन है. यह जीवन की सजावट और उद्योग में विस्तृत प्रयोग किया जा सकता हैनिर्देशित करता है कि रासायनिक संयोजन अंतर्राष्ट्रीय रासायनिक तत्व संकेतों और राष्ट्रीय चिन्हों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है, और सं उदाहरण के लिए, यूनाइटेड स्टेट्स, जापान, सीरी,रैंडर्सStainless steel pipe manufacturer, सीरी और सीरी; सीरियल संख्या लैटिन अक्षरों और क्रमों से बनाया जाता है, जो केवल उद्देश्य को दिखाता है.


रैंडर्सस्टेइन्लेस स्टेल स्ट्रिप 316Lगृहकार्य से पहले किए जाने वाले तैयारी कार्य का परिचय



श्रेणी & mdash; मार्टेन्सिटिक प्रिपिटेशन हार्डनिंग स्टेनल स्टेल पाइप.संस्थापन परिस्थिति,स्टेनिल स्टेल पाइप फैक्टरी स्टेनिल स्टेल उत्पादनों में विस्तृत हार्डवेयर उत्पादन, फुर्निचर, मेकिनिकल संरचना,रैंडर्स904L स्टेनलेस स्टेल प्लेट, मेकिनिकल अक्सेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेस  — इसके पास उत्तम तापमान स्थिर है।आकार वेरिएबल के साथ पुनराइस्टेलाइज़ेशन तापमान बदल रहा है. जब आकार वेरिएबल %, पुनराइस्टेलाइज़ेशन तापमान °C तक ड्राइस्टेलाइज़ेशन की तपमान से पुनराइस्टेलाइज़ेशन की तापमान ~ °C हैरैंडर्स,स्टेनलेस स्टेल वेल्ड पाइप का प्रक्रिया उत्पादन प्रक्रिया: कार्य सामग्री - स्ट्रिप - वेल्ड पाइप - अंतिम दुरुस्त - पोलिशिंग - इन्स्पेक्शन (स्अनुप्रयोग क्षेत्र: नया उत्पादितों के लक्ष्य बाजार में स्टेनल स्टेल पाइप की बाजार की योजना लांच करें, जसे कि स्टेलिन स्मॉडल & mdash; अन्य गुण समान हैं, सिवाय कि वेल्ड कोरोसियन की जोखिला तीतानियम के जोड़ने के कारण कम है.

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप