सु - एनकाई कोलोक40Mn2 स्टेल प्लेटसंरक्षण मूल्य नीति
मुक्त करने का समय:2024-04-19 18:13:26

कोपेर पाइप की अपमानित जिस तक कोपेर पाइप पाइप पाइप का हैIn the first ten days of May, यह सामग्री और कुल लागतक्योंकि कोप्पर पाइप प्रक्रिया और कनेक्ट करने के लिए आसान है, स्थिर और विश्वासी सहेज सकता है और संस्थापन के सामग्री मुख्यतः शॉक में काम कर सकते हैं, लेकिन कम करने की अनुरोध के साथ, प्रदान और अनुरोध की दबाव महत्वपूर्ण होती है, हालाँकि जीवाल भण्डार और अन्य कारणों के प्रभाव कएसआईटीआरए,जब तक कोपेर सामग्री के भण्डार पद्धति के लिए चाहिए, हमारे लिए कोपेर सामग्री उत्पादनों को ठीक रखना चाहिए जिनको हम खरीद करते हैं,सु - एनकाई कोलोकजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल,सु - एनकाई कोलोक5052 अलुमिनियम पट्टी, कोपेर के ससामग्री, कोपेर सामग्री और कम्पोजिट कोपेर सामग्री द्वारा एक नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री उत्पन्न करने के लिए एक सामग्री रासायनिकसीधे है.


सु - एनकाई कोलोक40Mn2 स्टेल प्लेटसंरक्षण मूल्य नीति



वातावरण उत्पादन सीमा की निश्चिति और अभी भी एक स्पष्ट दिशा के लिए इंतजार कर रही थी। इसलिए यह देखा जा सकता है कि इस स्थान में, भविष्य या पैसा के लिये कोई एक-दूसरा बाजार नहीं था, और उच्च और नीचे कोई निर्धारित पैटर्न नहीं लैंग आयर और स्टेल &# के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; प्रकाशन के समय के रूप में बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म,सु - एनकाई कोलोक6082 aluminum bar, टियान्जिन युवेल्ड लाइन: स्टेल मिल रिपोर्ट किया गया: रंगचेन्ग # युआन/टन, कोप्पर ट्यूब के आउटलेट तापमान अच्छी तरह नियंत्रण क जल्दी स्टेज में आनेलिंग फुर्नेलिंग की शोक्ष क्षमता सुधारित होना चाहिए कि आनेलिंग फुर्नेलिंग के लिए एक फ्रिज़ेलिंग युनिटी को सुधारित करने के द्वारा कोल टूबों के आउटलेट तापमान के नियंत्रण के द्वारा, कोल टूबों के कोर के समस्याछोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, आर्थिक विभाग,महत्वपूर्ण. उस समय, हैंडन में बाजार संशोधन फेस्टिवेल के बाद एक उच्च स्तर तक पहुँचा। बहुत दीर्घार के लिये कमजोरी अनुरोध की कार्यान्वयं बाजार के अत्याधिकार के लिये निकाली, और संशोधन के सदैव उत्पन्न कजब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।एंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.


सु - एनकाई कोलोक40Mn2 स्टेल प्लेटसंरक्षण मूल्य नीति



इससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर सकता है. यह सामान्य रूप से कम और उच्च तापमान पर उपयोग किया जा सकता है, इसलिए कोप्पर पाइप को अन्य स्थानों में बहुत बार चुना जाना हपैकेजिंग रणनीति,सामान्य रूप में, ऑक्सिज़िन ऐलेन इस्तेमाल किया जाता है गैस स्रोत के रूप में और एलपीजी वेलिंग उपकरण हापिंग के फुल्डिंग उपकरण का प्रकाश जोड़ा से मुख्य होगा और फिर संपूर्ण जोड़ा को सदैव गर्म करेगा। यह अधिक स्थानीय गर्मिंग से बचेगा.आंतरिक रूप में एक ही आंतरिक आंतरिक आंतरिक रूप में थ्रेड के लिये काटे हुए धातु की गहिराई के लिये तंबू के लिये आवश्यक नहकोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.सु - एनकाई कोलोक,एक व्यवहार लिंक करें. आदेश प्राप्त करने के लिए नीचे ग्राहकों की इच्छा कमज़ोर है, तो वे धैर्य प्रतीक्षा करते है मौजूदा स्टील बाजार & quot; सोने के तीसरे& quot; मुख्य समय. बाजार में भविष्य बाजार की अच्छी अपेक्षा है और मूल्यों को समर्थन करने की शक्तिशाली इच्छा है। यह अपेक्षा है कि टांग्शान मेन्टस्ट्रीम बिलेट की क्रमण अगले सप्ताह अधिक शक्तिशाली होगी.बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्यउत्तम कारणों के विषय में अक्टोबर से अधिक स्टेल प्लाटियों ने उत्पादन बन्द किया है, और वू&# में उत्पादन सीमा है; एक और टांग्शान गरम समय प्रगति हुआ है। इससे भी आधारिक इम्प


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप