नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटरस्थिरता पर लौटें
मुक्त करने का समय:2024-04-23 20:36:21

शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.नेवार्क,घर एलिफ्टरों और सामान्य सार्वजनिक एलिफ्टरों के बीच फरक है कि घर एलिफ्टरों और सामान्य सार्वजनिक एलिफ्टरों का फोकस अलग है, कुछ सूचकों के साथ महत्वपूर्ण कम है. उदाहरण के लिए, घर एलिफ्टरों की लोड क्षमता kg से अधिक नहीं है, जो सामान्य सार्वजनिक एलिफ्टक्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?रवांडा,ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति,नेवार्कहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैस्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाफायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.


नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटरस्थिरता पर लौटें



आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.निर्माण एलिवेटर निर्माण और पालन के लिए एलिवेटर.इलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त, गुण दायाँ,एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कशाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पयदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य म


नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटरस्थिरता पर लौटें



ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.गुणवत्ता सुरक्षा,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है,नेवार्कविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.एलिवेटर अचानक नीचे फ़ोर्ड पर उतरता है और सामान्य प्रक्रिया पुनरारंभ करता है: एलिवेटर को बंद कर दिया जाता है और फिर से जोड़ा जाता है,नेवार्कप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें, सफायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.नेवार्कइससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मपीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा नि


टिप्पणी सूची
  • स्वच्छ वेंटिलेशन परियोजना

    मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटर और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

  • बड़े आउटडोर विज्ञापन

    आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटर अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

  • मुद्रांकन

    नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

  • पावर इंजीनियरिंग प्रौद्योगिकी विकास

    मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटर वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

  • निर्माण मशीनरी का किराया

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको नेवार्कस्टेज लाइटिंग एलिवेटर को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप