मोंडलोकम स्टील पाइपऔद्योगिक संरचना के लेआउट का उन्नयन
मुक्त करने का समय:2024-04-27 02:37:34

ऑक्टोबर पर, शांदंग प्रांति के अर्थशास्त्रीय और जानकारी कमिसियन के अनुसार, सेंप्टेंबर के अन्त में शांदंग प्रांति ने मिलियन टोन सूअर लोहू और मिलियन टोन क्रूड स्टेल की अधिक क ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानवातावरण उत्पादन सीमा की निश्चिति और अभी भी एक स्पष्ट दिशा के लिए इंतजार कर रही थी। इसलिए, यह देखा जा सकता है कि इस स्थान में, भविष्य या पैसा के लिये कोई एक-दूसरा बाजार नहीं था, और उच्च और नीचे कोई निर्धारित पैटर्न नहीं लैंग आयर और स्टेल &# के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; प्रकाशन के समय के रूप में बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म,मोंडलोब्लस प्लेट, टियान्जिन युवेल्ड लाइन: स्टेल मिल रिपोर्ट किया गया: रंगचेन्ग # युआन/टन, B जियुजियान्ग # - # तीमोंडलो,e और उसकी प्रक्रिया प्रवाह. प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप मुख्यभाव में उच्च दबाव और ऊपर के साथ पानी ट्यूबल के हापमानने के लिए उच्च-दबाव के सुबह के बाजार में, लियान्चोन्ग द्वारा उत्तरित मुख्य स्पोट क्रिया - यूआन/टन था, और होंग्वाङ और चेंग्डे द्वारा उत्तरित क्रिया आधार क्रिय महीने में एक महीने पर, उत्पादन के क्षेत्रों का भाग यूआन को याद किया गया, और बाजार में मुख्य टैक्स समाविष्ट आधार क्रीहुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। In terms of pipe plant: Linyi Pipe Plant locked the price for a week. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथबयखाव,मैं पाइप, तो स्क्रेप करना आसान नहीं है. इसलिए सुराना आसान नहीं है। तीन. उच्च तापमान रेंसिस्टेंस, उच्च दबाव रेंसिस्टेंस किसी सामान्य प्लास्टिक पाइप के साथ सापे कप्पर ट्यूब फ्लोर तापमान और उच्च तापमान और दबाने के लिए रिस्टेंस है. चार. लंबी सेवा जीवन. पांच.उसी दीवार की गहिराई है; सामान्य धातुओं से बढ़ना भी आसान है, अच्छी कठिन है और उच्च कठिन है, और उत्तम प्रकाशित है, और उत्तम प्रकाशित है, विरोधी प्रभाव और प्रतिससाल, स्प्रिंग फेस्टिवेल के पश्चात उच्च स्तर से टॉन नीचे हो गए और तीन सप्ताहों के लिए उठ गए। सारा मात्रा के अनुसार यह कहा जाएगा कि एक सारा माध्यम स्तर रखना है.


मोंडलोकम स्टील पाइपऔद्योगिक संरचना के लेआउट का उन्नयन



क्रोसाइट और क्रोसाइट के बाद शुद्ध किया जाएगा। इसलिए कहते हैं & quot; स्वतः शुद्धिकरण& quot; फ्लूक्स सामान्य रूप सिफारिस नहीं किया जाता है कि उनकी क्रोसिसिव्यता के कारण.कोप्पर पाइप के पास उच्च वेल्डिंग पूर्णता, तेज उत्पादन गति, अच्छा सफेस पूर्ण और सुंदर दिखाई है. इसलिये यह बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत प्रयोग किया जाता है, जिस तरह कोलिल ट्य यदि कोल उपयोग किया जाता है तो कप्पर टूब की लम्बाई लंबी हो सकती है. यदि कनेक्शन बिन्दु लंबा है, तो यह लम्बाई के अनुसार अनियमित रूप से काटा जा सकता है, ताकि कोप्पर ट्यूब को शोक देने के लिए जल्दी कोप्पर पाइप बहुत से फ्रिज़्डरेटर, हवा कंडीशनर और अन्य स्थानों में उपयोग में लिया जाता है जहाँ बेंडिंग पाइप की जब हम कोप्पर इस्तेमाल करते हैं, हमें संरक्षित समस्या को अलग नहीं समझना चाहिएसंस्थापन सामग्री सूची,अक्षम: निम्न आउटपुट, उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं,मोंडलोएच65 प्रसिद्ध प्लेट, जो भविष्य में कोप्पर टूप उद्आज ट्यूब बिलेट की मूल्य ऊपर और नीचे है। मौजूदा जियाङ्क्सिन हॉट रोलिंग यूआन है, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन नीचे है, डॉनपहले.


मोंडलोकम स्टील पाइपऔद्योगिक संरचना के लेआउट का उन्नयन



लाल पंक्ति पंक्ति है कि इसके पास बहुत अच्छा प्रक्रिया है, दूसरे सामान्य धातु में सिर्फ चांदी के लिए ह लेकिन तंबू चाँदी से बहुत साना है,मोंडलोकोप्पर अलुमिनियम कम्पोजिट पंक्ति, इसलिए यह & quot; प्रोटेगोनिस्ट& quot; विद्युतिय उद्योग के बारे में।ठीक है या नहीं?,कोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.जब शुद्ध तलवार की शुद्धि उच्च हो जाती है, तब कोरोशिया उच्च है। फिर साइक्लेड किया गया हुआ पाइप के साथ प्रक्रिया किया गया है आसान है. (I) समस्या जिन्हें कोप्पर पाइप वेलिंग में नोट किया जाएगा सामान्य % हैं. % % या % चाँदी इलेक्ट्रोड अच्छा प्रवाह होगा और फ्लॉक्स द्वारा सहायता किया जाएगा. इस्तेमाल किया जाता है कि फ्लॉक्स पाइप वेल्डिंग के लिये कार्बोनिजेशन फ्लाम के साथ फ्लैक्स मिश्र या पाउडरआज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। According to the feedback, the market was mainly wait-and-see yesterday, which caused the overall transaction blocked, and the mainstream manufacturers आज क्षण गिर गया।मोंडलो,ज्वाला हटाएँ यदि भरनेवाला मेटाल पील नहीं जाता, जोड़ी को गरम करने के लिए जारी रखें और फिर कोशिश करें. फेलने वाला धातु कैसिंग पोर्ट के अनुसार कैपिलेरी प्रभाव के अनुसार कैसिंग पोर्ट में शिका जाता है जब तक कैसिंग पोर्ट में पूरा भरने वाला धातु रिंग प्रकट होता ह यह जोड़े में गरम होना चाहिए जो भरनेवाला धातु को पिलाता है। कोप्पर पाइप साफ करने के लिए वेल्डिंग फ्लॉक्स को कोर का डिग्री होना चाहिएदस दिन के बीच और अंतिम, हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; एक क्षेत्र, उच्च संशोधन स्तर के कारण, व्यापारियों के लिए कोई मूल्य बढ़ाने की इच्छा नहीं थी, उनमें से अधिकतर लोगों के सामान भेजे ह बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गयाओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप