स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरकसमय पर डिलीवरी दर में सुधार करें
मुक्त करने का समय:2024-05-07 17:15:54

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है,स्ट्रासबर्गपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगे, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रस्ट्रासबर्ग,बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान,स्ट्रासबर्गसीधा रूपांतरक, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि,स्ट्रासबर्गतेल की संरक्षण वस्तुएँ जो निष्क्रिय रूपांतरित करें, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।Power transformer manufacturerनेम्पुला,इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरकसमय पर डिलीवरी दर में सुधार करें



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्याअच्छा कहाँ है,पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना


स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरकसमय पर डिलीवरी दर में सुधार करें



जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन,समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है,सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).फाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सु

टिप्पणी सूची
  • अछूता पानी की टंकी

    स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरक कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

  • लेई मेंगली ट्रेडिंग कंपनी

    मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरक और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

  • संचार उपकरणों की बिक्री

    स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरक गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

  • कंप्यूटर सॉफ्टवेयर और सहायक उपकरणों की बिक्री

    वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरक मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

  • श्रवण यंत्रों को छोड़कर

    स्ट्रासबर्गतेल की क्षमता मॉडल निर्देशित रूपांतरक यह कितने का है और मैं इसे कैसे बेच सकता हूँ?

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप