सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए
मुक्त करने का समय:2024-03-28 20:30:56

शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नपुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें, जहिना मशीन कमरा, फ़ोर्ड उचाइ, और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद, माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).सहस्रों,विभिन्न ग्रेड जैसे kg, kg, kg, इत्यादि. उनमें से यूटिलिटी एलिवेटर की वजन सीमा kg के नीचे है; पश्चात्ताओं का वजन सीरिया किलोग, किलोग किलोग, किलोग रिस्टेन्सियल एलिफेटर क किलोग, किलोग, हॉस्पिटल बेड एलिफेटर हैं किलोग, किलोग, और कार्गो एलिफेक्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?असाका,चरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर. कम्प्यूटर एलिवेटर के रूप में भी जानता है. एलिवेटर की ऑपरेशन लाजिक को माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर की ऑपरेशन के रूप में नाम दिया जाता है; एक समय माइक्रोकम्प्यूटर विद्युत ट्रैक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जिसे पूरा माइक्रोकम्प्यूटर या ज्यादा विक्रिया गाव एलिफ़ेटर्स विशिष्ट माइक्रोकम्प्यूटर बोर्ड प्रयोग करते हैं.


सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.एलिवेटर टिप : एलिवेटर क्यों लोगों को पकड़ सकते हैं? हर खड़ी पर हर एलिवेटर दरवाजा के पास सुरक्षित स्विच है, जो किसी असामान्य के साथ लिवेटर को सिस्टम को असामान्य संकेत पता लगाता है और सुरक्षित उपकरण को ट्रिगर करता है,सहस्रोंघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर, जैसे ब्रेकिंग बन्द करने के लिए.कार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होमशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कशैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.


सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.एजेंट,सहस्रोंग्रेन हाइड्राउलिक फ्लिपर,जब इस स्थिति से मिलने के लिए, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर स२००२ में, चीन के एलिवेटर उद्योग में एलिवेटर का सालिक उत्पादन पहिले बार से युनिटों को बढ़ाया। चीन के लिफ्टेटर उद्योग में विकास की तीसरी लहर की सुधार और खोलने के बाद से है। पहिला घटना से से हुआ, और दूसरा घटना से से हुआ. चीन में एक्लिफेटर के वृद्धि के लिए वर्षीय उत्पादन के लिए माइलस्टोन नीचे की टेबल में दिखाई जाती है।प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता,संग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और क२०१३ से हूबे, सीआन, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में, चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहकोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदू


टिप्पणी सूची
  • स्टेशनरी का थोक और खुदरा

    सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

  • इस्पात वितरण

    खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

  • सी ब्लू मशीनरी कं, लिमिटेड

    प्रिय, सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मै

  • तर का जाल

    सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

  • दबाव वाहिकाओं को छोड़कर

    हाहा, सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

  • जिशांगसुओ नेटवर्क टेक्नोलॉजी कंपनी

    अभी खरीदा सहस्रोंविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप