ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्नके मुख्य प्रकार और विशेषताएं
मुक्त करने का समय:2024-03-28 22:11:50

इसलिए, उच्च गुणवत्ता उत्पादकों को चुनाना बहुत महत्वपूर्ण है।मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए लागू हैं: मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए मुख्य प्रयोग किया जाता है कि फैक्टरियों में ट्रॉक और कंटेनरों को लोड करने और अनलोड करने के लिए और अनलोड करने के लिए, बड़े डॉक्स, औद्योगिक और मेन्टिंग प्राप्तियों के लिए, निर्माण प्ओवेन,विशेषता: फोल्ड करने योग्य हात (दो खण्ड हात, तीन खण्ड हात) के साथ - मीटर के काम करने की ऊंचाई के साथ, और उठाने हात डिग्री परिक् ट्रांटटेबल और कार्य प्लेटफ़ॉर्म दोनों को काम कर सकता है. काम प्लेटफ़ॉर्म को सुरक्षित रूप से कोई स्थिति में बूम के साथ चल सकता है, और चालते हुए गति उचारते हुए ऊंचाई के साथ घट ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म (भूमि प्लेटफ़ॉर्म तथा प्लेटफ़ॉर्म वाहन प्लेटफ़ॉर्म) को सेट करें और ऊपर और नीचे प्लेटफहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज है एक विशेष सहायक उपकरण है जल्दी लोड करने और अनलोड करने के लिए, और हमारा अच्छा सहायक है। हालाँकि इस्तेमाल के दौरान व्याप्त कार्य निष्क्रिय हैं. हम क्या करना चाहिए जब किसी मेलफंक्शन से मिलते हैं?ऑस्टरलैंड,मोबाइल बोर्डिंग प्रिजों के संस्थापन में मार्गदर्शन रेल की स्थापना भी एक कुंजी बिन्दु है. इसके लिए, फोकस संस्थापित करने से पहले मार्गदर्शिका रेल के लिए एक उचित मात्रा लागू करने के लिए है, कि उसके अच्छे स्थि मार्गदर्शन रेल की स्थिरता के लिए अनुमति देने वाली परिवर्तन है। सामान्य रूप में, यह मीमीमी में होने के लिए निर्दिष्ट किया जाता है. यदि आवश्यक है, सेवा जीवन को बहप्लेटफ़ॉर्म लोड करने और अनलोड करने के लिए भी जानते हैं,प्रथम, बोर्डिंग ब्रिज के संबंधित पैरामीटर्स प्रारंभ में समझाना चाहिए।हर व्यक्ति जानता है कि मोबाइल बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्मों और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइटों को लोड करने और अनलोडिंग उपकरण के बिना यह फॉर्कलिफ्स के साथ कार्गो सहायक उपकरण है। कभी कभी बहुतेरे ग्राहक इस समस्या से मिलते हैं, वे मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज को ठीक रूप से पार्क करें? यह प्रश्न है जिसे हमें विचार करने की जरूरत है, और संपादक इसे तुम्हारे लिए जवाब देगा.एक हाथ के द्वारा पावर किया गया हैड्राउलिक पंप.


ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्नके मुख्य प्रकार और विशेषताएं



विभिन्न उत्पादन के उत्पादन के लिये पुल्जों का उपयोग है; प्रोसेसिंग स्टेन्स भण्डार, भण्डार यार्ड, उपवेई स्टेशन,ओवेनस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, पोर्ट, ग्रेनेरी और अन्य स्थानों में प्रयोग किया जाता है जिनके परीक्षण उपकरण लोड करें, गुणवत्ता और मात्रा सुरक्षित करें; एक व्यक्ति प्रयासिक आपरेशन, कम अंतर्गत स्थान के लिए, लोड करने और अनलोड करने में उच्च प्रकारिया प्रदान करने के लिए, सिर्फ एक व्यक्ति के प्रयासिक आपरेशन की आवश्प्रोजेक्ट स्कोप,बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. अतिरिक्त बड़ा डायनामिक लोड: T, अतिरिक्त बड़ा स्थिर लोड: T, अतिरिक्त बड़ा चौड़ाई: M अतिरिक्त बड़ा सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.बहुत से प्रवाहन उपकरण की समस्या को उठाया जा सकता है.हाइड्राउलिक तेल: न. एन्टी हाइड्राउलिक तेल पहने लगाते हैं.ओवेन,ओवेनहाइड्राउलिक दबाव के बारे में अक्ष,हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्लों की महीने की संरक्षण: रोलरों पर पहिनाने के लिये जाँच, अंतराधिक पुल्ले और बोर्डिंग, सिलिंडर पीन और बोर्डिंग, बूम हिंग हाइड्राउलिक तेल की तेल क्वालिटी और स्तर; हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्ला पूरा प्रक्रिया में बढ़ाना चाहिए, और इस स्थिति में हाइड्राउलिक पृष्ठभूमि बाक्स के नीचे से से हाइड्राउलिक तेल अंधेरा स्टिक,ओवेनफोल्डिंग ब्रिज, या विदेशी वस्तुओं के लिए जैसे ग्रेबल है. यदि मिले, तो यह एक समय के रूप में बदला जाना चाहि प्रत्येक भाग में कुछ तेल जोड़ने के लिए सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए. हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज के पास एक विस्तार प्रयोग की सीमा है. ऊपर के बिन्दुओं को अच्छी तरह करने के लिए तुम्हारी व्यक्तिगत सुरक्षा नहीं उच्च ऊंचाई कार्यों में एलवेटर बहुत महत्वपूर्ण प्रवाहन उपकरण हैं। साइलिंडर हाइड्राउलिक सिस्टम का एक महत्वपूर्ण अवयव है. इसलिए साइलिंडर का डिजाइन बहुत महत्वपूर्ण है। नीचे हाइड्राउलिक मशीनी तुम्हें छोटे से प्रस्तुत करेगी. उठाने के साइलिंडर का डिजाइन.क्या बोर्डिंग ब्रिज इस्तेमाल करने के लिए आसान है? जिन लोगों ने बोर्डिंग ब्रिज इस्तेमाल किया है जानते हैं कि यह बहुत उपयोगी मेकानिकल उपकरण है, जो लॉजिस्टिक संस्था और कुछ औद्योगिक कारखानों को लोड करने और अनलोड करने की जरूरत है. कुछ बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभाविता से प्रदान करते हैं,


टिप्पणी सूची
  • केंद्रीय वातानुकूलन प्रणाली का डिजाइन और स्थापना

    ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्न डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

  • एयर कूलर

    अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्न पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • प्रकाश हाइड्रोकार्बन गैस

    हालांकि ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्न अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

  • तियानी ट्रेडिंग कं, लि।

    अभी भुगतान किया, कब आएगा ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्न बॉस।

  • ज़ुओज़ी नगर इंजीनियरिंग कंपनी

    मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा ओवेनबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्न और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप