एल पालमारस्थिर उठाने स्तरलागत समर्थन अधिक है
मुक्त करने का समय:2024-03-30 05:23:09

एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति,एल पालमारपहुँच योग्य खड़ा एलिवेटर, इत्यादि).गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कएल पालमार, चीन के एलिफेटर उद्योग की उद्योग का संक्रमण अनुपात चीन के लिफेटर उद्योग का नियमित सुध औद्योगिक विकास पैटर्न में महत्वपूर्ण परिवर्तन हो गया है, दिखाता है कि शक्तिशाली बढ़ती है और दुर्बल हैं, और उद्योगिक पुनर कुछ ब्रांडों ने केंद्रीय और पश्चिमी क्षेत्रों में उत्पादन में प्रारंभ किया है, उद्देश्य और प्रवासी प्रवाह (या लाज़िस्टिक आवाज) के अनुसार विभिन्न प्रकार एलिवेटरों को सेट कि एलिफ्टरों के मूल वर्गीक्षण के आधारित अनुसार है.शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रअफेयर,वेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.


एल पालमारस्थिर उठाने स्तरलागत समर्थन अधिक है



सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे एक चढ़ाई कहती है.२००२ में, चीन के एलिवेटर उद्योग में एलिवेटर का सालिक उत्पादन पहिले बार से युनिटों को बढ़ाया। चीन के लिफ्टेटर उद्योग में विकास की तीसरी लहर की सुधार और खोलने के बाद से है। पहिला घटना से से हुआ, और दूसरा घटना से से हुआ. चीन में एक्लिफेटर के वृद्धि के लिए वर्षीय उत्पादन के लिए माइलस्टोन नीचे की टेबल में दिखाई जाती है।विभाग या संबंधित युनिटियों द्वारा प्रविष्टित किया जाता है, एलिवेटर उद्योग में प्रगतिशील, अर्थव्यवस्था और महान निवेश,एल पालमारपरिवार ग्लाम और एलिफेटर, परिवर्तन और विकासउच्च मूल्य,वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवआधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशन


एल पालमारस्थिर उठाने स्तरलागत समर्थन अधिक है



जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?विकास पर फोकस,मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?एलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.एल पालमार,वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना, अस्थायी भण्डार, अपपैकिंग और परीक्षा करने के भाग प्रदान करते हैं, टेम्प्लेट बनाना, संदर्भ लाइन सेटिंग, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, इलेक्ट्रिक उपकरण संस्थापित करें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्थाआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप