जेजियांगchina. kgmपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिक्या सावधानियां
मुक्त करने का समय:2024-04-17 15:10:43

फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.संग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान,जेजियांगchina. kgmपीछे हाइड्राउलिक फ्लिपर फ्लिप करें, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और कजेजियांगchina. kgm,शिप एलिवेटर,जेजियांगchina. kgmखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, एक एलिवेटर जहाजों में उपयोग किया गया. व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों ने उन्नत तकनीक, संकट परीक्षण, अधिक प्राप्त किया जाने वाले क्षमता और अधिक डिस्कानयदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है, एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है, जब एक पावर बाहर होता है, एलिवेटर के ब्रेक स्वयं स्वयं और अगर एक प्लान्ड पावर आउटेज है, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद, कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है, जो मार्गदर्शक रेल को जोड़ेगा और गाडी को मार्गदर्शक रेल के ऊपर सुधार द कुछ एलिवेटर कैबिनेट्स के अंदर अत्याचारी पावर उपलब्ध हैं. जब अचानक पावर बाहर होता है, तब अत्याचारी पावर उपलब्ध में कार को खल्ली पर ट्रांसपोर्ट करने के लिअजेओंगबू, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद,जेजियांगchina. kgmस्टेज बैनर एलिवेटर, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.


जेजियांगchina. kgmपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिक्या सावधानियां



ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.Nameआज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.मध्यमेन,कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्


जेजियांगchina. kgmपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिक्या सावधानियां



एलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकपरिणाम,आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.पिछले सालों में, चीन के लिफ्टर उद्योग का विकास केवल कई स्थानों में चला गया है: आयात के लिफ्टरों की स्थापना और पालन (-). इस स्थान में चीन के लिफ्टर मालिक सिर्फ १०० स्वतन्त्र और उद्योग करने के लिए कठिन था। इस स्थान में चीन इस स्टेज में चीन उत्पन्न और स्थापित किया गया। चीन नये संस्थापित एलिफ्टरों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बना गया है और एलिफ्टरों के मुख्य प्रपादकरेखाचित्र प्राधान्यजेजियांगchina. kgm,मशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, सारा आवाज -db (A) द्वारा कम कर सकता है कम ऊर्जा उपयोग. स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के काम से काम कर रहे हैं, यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, और स्थितिकर के लिए अतिरिक्त उ इसी समय मोटोर का रोटर कोई मौजूद नहीं है और इलेक्ट्रॉनिक खोराब का समस्या नहीं है. सामान्य रूप में, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।चरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप