विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद का बुनियादी ज्ञान
मुक्त करने का समय:2024-04-18 12:23:11

हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की सही आपरेशन अच्छी संरक्षण है, और इसे सही काम करना कैसे है. मुझे हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज के आपरेशन चरणों को सूचना दें, आशा है कि सब के लिए अधिक मदद ले आएँ।मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज एक विशेष सहायक उपकरण है जो तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए प्रयोग किया जाता है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन ट्रैक और भण्डार प्लेटफ़ॉर्म के बीच एक ब्रिज सेट करता है, और ट्रैक को लोड करने और अनलोड करने के लिए जैसे फॉर्कलिफ़्स के लि सिर्फ एक व्यक्ति की जरूरत है जल्दी लोड और अनलोड करने के लिए. बोर्ड पुल्जों को कंपनियों को एक महत्वपूर्ण प्रयोग की मात्रा कम करने के लिए अनुमति देती है,विलजबर्गमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकार, काम के काम काम काम काम की सविलजबर्ग,नोट: (बड़ा टोनेज या अन्य विशिष्टीकरण ग्राहक आवश्यकता के अनुसार मनपसंद किया जा सकता है).सारांश: विज्ञान और तंत्रज्ञान के विकास के साथ, किन्तु तकनोल साइलन्डर का साधारण डिजाइन यह है कि अपनी सेवा जीवन को सुधार करने के लिए, जबकि जीवित कारकों को कम करते हैं और एलिवेटर के सेवा जीवन आवाज घटाया गया है, तो जो बहुत अपेक्षित है वह मानवता की सुधार है।लेशु, टॉन बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग ऑपरेशन के दौरान सामान्य उपयोगी है, उच्च उपकरण स्थिर और कम संरक्षण के लिए. लोडिंग और अनलोडिंग क्षेत्रों में विविध प्रकार वाहन के लिए उपयोगी है. टन बोर्डिंग ब्रिज को एक स्वयं के द्वारा प्रारंभिक आपरेशन की आवश्यकता है, और पावर प्रदान सिस्टम के लिए बिना जरूरत बिना सु टॉन बोर्डिंग ब्रिज को कार्गो सेवा प्लेटफ़ॉर्म और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइट के लिए बिना लोड करने और अनलोडिंग मशीन यह विद्युतिय फोर्कलिप्स के साथ प्रयोग किया जाता है, लोड, अनलोडिंग और हैंडलिंग के लिए मद्दत उपकरण का एन्टी स्लाइप उपकरण है: इस उपकरण विद्युतिय विलेटिंग द्वारा उत्पन्न हुआ गहरी सबोर्डिंग प्रिज हाइड्राउलिक तेल तापमान सामान्य - डिग्री के बीच है. इस बिन्दु में, विस्कोसिटी,विलजबर्गAxle Co., Ltd, गुण, और सिस्टम प्रसा जब हाइड्राउलिक तेल की तापमान डिग्री से अधिक होती है, हाइड्राउलिक तेल की विस्कोसिटी बहुत कमी होगी, और हर भाग के तेल फिल्म पर प्रभावित होगी। हाइड्राउलिक अवयवों के इसलिए, इस्तेमाल के बारे में ध्यान देना महत्वपूर्ण है।हाइड्राउलिक तेल: न. एन्टी हाइड्राउलिक तेल पहने लगाते हैं.


विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद का बुनियादी ज्ञान



हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म नहीं उठाने के लिए कारण हैं: कम वोल्टेज, मोट्र नहीं घुमाना मोट्र उल्टेज, मोट्र उल्टेज, मोट्री फेज खाना, सूचक प्रकाश, ऊपर बटन को दबाना मोट्री घुमाना नहीं है, उल्टेजिं समाधान: मोटर लोड ऑपरेशन के दौरान प्रारंभ की संभावना जाँचें. वोल्टेज हाइड्राउलिक सीमा अनुमति दिया± १० प्रतिशत; मोटर और सर्किट जाँचें; सर्किट ब्रेकर और मोटर वायरिंग जाँचें; जब निम्न बटन छोड़ दिया जाता है, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए। सिर्फ ओवरफ्लोव वाल्व पढ़ें. % रेट किया गया लोड पर समायोजित करें; हाइड्राउलिक तेल भरें; फिल्टर साफ करें; तेल सुक्शन पाइप और जोड़ियों को जाँचें; जोड़ी को सुरक्षित करें और जरूरी हो तो उसको बदलें.हवा स्पसंस्थिति के अतिरिक्त विशेषता अच्छी स्पसंस्थिति है, कम संरक्षण, लम्बी सेवा जीवन, स्टेल प्लेट स्पसंस्थिति से तुलना में कार्ग की सुरक्ष पाने का स्रोत अलग लोडों के नीचे अलग बेंडिंग उत्पन्न करता है, तो पूरा वाहन और भूमि के बीच दूरी हमेशा बदलती है। यदि स्रोत को बदलाने के दौरान लोड बढ़ाया जाता है, तो यह स्रोत के प्राकृतिक आवृत्ति को भी घटाएगा और स्रोत के विशेषताओं को हवा स्प्रिंग हवा की संकुचनात्मकता पर आधारित है. हवा बैग में सम्मिलित हवा एक तत्व है. हवा स्प्रिंग सिस्टम के विभिन्न हवा बैग दबाव भिन्न लोडों के बारे में अलग लोडों के बोर्ड.परीक्षण,विद्युतीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की विशेषता के लिए एक निश्चित विशेषता होना चाहिए कि फोर्कलिफ्ट को कार्ग लोडिंग और अनलोडिंग के लिए कार्याग में प्रविष्ट करने लंबे समय के लिए, बोर्डिंग अक्ष का उत्पादक कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल्य अलग से बचाने के लिए, जो बाजार मूल्य से % उच्च है एक टन से अधिक महान है!सामान्य एलिफ्टर से बढ़कर खर्च हैं, लेकिन सार्वजनिक निर्माण खर्चों की दृश्य से वे नियमित एलिफ्टर से बढ़ते हैं. बहुत से बोर्डिंग ब्रिज निर्माता निर्मातिक इंजिनियरियन काम के लिए ज़िम्मेदारी नहीं हैं, और उपयोक्ताओं निर इसलिए उपयोक्ताओं को भारी एलिफ़ेटरों के मूल्य और सामान्य इंजिनियरी प्रोजेक्टों के बिज़ेट के लिए क्षमा प्रभवायु कंडिशन बोर्ड के दोनों बारे में तीन सारे बोर्ड हैं, जो संयोजन बोर्ड को नीचे गिरने से रोक सकते हैं और सुरक्षित स्थिति में दबाव


विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद का बुनियादी ज्ञान



विद्युतीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की लम्बाई सामान्य मीटर के बारे में है, और बोर्डिंग भार टोनेज पर निर्भर होता है. यह टोन के लिए मीटर है, मीटर यह खुली स्थानों में जमीन पर स्थापना के लिए बहुत उत्तम है.संस्थापन परिस्थिति,क्या आप हाइड्राउलिक उठाने के बोर्डिंग पुल्जों के कुछ काम करने के विशेषताओं को जानते हैं? आज,विलजबर्गबोर्डिंग ब्रिज खिसकाता है, मैं तुम्हें समझाने के लिए ले जाऊंगा!जिस तरह हम सब जानते हैं, स्थिर बोर्डिंग पुल्जों की सहायक उपकरण हैं जो हमें तेज लोडिंग और अनलोडिंग प्राप्त करने की मदद कर सकते हैं. उन्हें स्वचालित रूप से ऊंचाई समायोजन का फंक्शन है, और ट्रैक और भण्डार के बीच एक पुल्ज बनाया जाता है. यह उद्योगिकारों के लिए बहुत से काम कम किया है, काम काम क्रियाशीलता सुधारित, और खर्च कम किया है। तो क्या आप जानते हैं कि जब एक बड़ी स्थिर बोर्डिंग प्रिज इस्तेमाल किया जाता है? नीचे संपादक आपको विस्तृत समझाने के लिए ले जाएगा: बड़े स्थिर बोर्डिंग पुल्जों पर सभी व्यक्तियों को बोर्डिंग पुल्ज के फ्रेम में प्रविष्ट करने के लिए अनुमति नहीं है या सके लिए कनेक्शन. सुरक्षित और तेज़ प्रविष्ट करने के लिए फॉर्कलाइफ ट्रैक को सक्षम करें और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रैक के लिए ट्रविलजबर्ग,साधारण बोर्डिंग ब्रिज के आधार के आसार के आसार के आसार के आसार के पास मीटर उच्च सुरक्षित रेलिंग से मीटर से सुरक्षित रेलिंग स मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के लिए केवल एक व्यक्ति को कार्य करने की आवश्यकता है, पावर प्रदान की आवश्यकता बिना और सुरक्षित, तेज लोड मोबाइल बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइट के बिना लोडिंग और अनलोडिंग उपकरणों में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. वे कार्गो लोडिंग और अनलोडिंग के लिए सहायक उपकरण हैं जो फॉर्क ट्रेंचिंग समर्थन, प्रथम समर्थन और फिर से एक्कैवेशन, लेयर एक्कैवेशन, कोई ओवरब्रेक&rquote नहीं; का प्रिन्सिप्ट।बोर्डिंग ब्रिज पहले से ही एक बहुत दृश्य संरचना फॉर्म में है। यह व्यापारिक लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और व्यापारिकों के लिए एक लोड और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म के लिए क्या आप उसके वर्गीकरण जानते हैं? क्या तुम जानते हो कि सामान्य के उपयोग में हैं? अगर तुम समझते नहीं, आओ और देखो!वायु कंडिशन बोर्ड के दोनों बारे में तीन सारे बोर्ड हैं, जो संयोजन बोर्ड को नीचे गिरने से रोक सकते हैं और सुरक्षित स्थिति में दबाव


टिप्पणी सूची
  • Hongxiang शिक्षण उपकरण कंपनी

    मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिज गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

  • Xinleyuan व्यापार सेवा कंपनी

    विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिज बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

  • हेंग फू युआन फूड कं, लिमिटेड

    मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिज खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

  • बच्चों के खिलौने

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, विलजबर्गहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिज पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • गृह निर्माण निर्माण

    वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप