मलकटानलोउत्पादन की उच्च गुणवत्ता कैसे प्राप्त करना है
मुक्त करने का समय:2024-04-25 11:45:41

   स्कीमेटिक डियापानी पंप के कुञ्जी भागों में तेल लागू कर सकते हैं और बोरिंग के लिए भागों को जलने से रोकते हैं. in additionमलकटान,   जब केबल की इनक्लेशन चम्मा को w द्वारा नष्ट होने से रोके जाने के लिए केबल की इनक्लेशन चम्मा के बाद संबंधित होने के लिए आवश्यकता है   फल भी बुरा है; जब अक्सियल प्रवाह पंप इस्तेमाल किया जाता है, उसके पानी आउटपुट सापेक्षिक बड़ा है, लेकिन सिर बहुत उच्च नहीं है, इसलिए उपमेरिबल समियाज़ाकी-शि,   खड़ा स्लरी पंप से तुलना है,मलकटानसबमेरिबल सेवेज पंप, अनुप्रयोग बाजार भी बड़ा है. मौजूदा i के साथ   पहले पंप शैफ्ट को स्थापित करें और फिर फिल्टर के सिलिंद्रिक बोरिंग बाक्स के फिल्टर प्रेस के पीछे पंप के लिए पीछे बोरिंग कआसिलेशन. पानी पंप कमरे में बिल्डिंग संरचना फिर संरचना किया जाएगा. आवाज संपूर्ण और अकेलेटिंग प्लेट्स भीति के चारों ओर और मशीन कमरे के ऊपर स्थापित होगा और प्रकाश स्टील कील से स्थापित मशीन कमरे और दूसरे कमरे के बीच कनेक्शन गोलों को ठीक रूप से ब्लॉक किया जाता है,मलकटानआयारिगेशन गहरी अच्छी पंप,


मलकटानलोउत्पादन की उच्च गुणवत्ता कैसे प्राप्त करना है



   उदाहरण के लिए, इसे उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि उपकरण के पास इस्तेमाल के दौरान गुमान है?   यदि आप जानना चाहते हैं कि स्लरी पंप कैसे वर्गीकरण किया जाता है, तो आपको पहले समझ लेना चाहिए कि स्लरी पंप क्या है: संकल्पित, यह एक मशीन है जो सेन्ट्रीफुगल बल के द्वारा उत्पादन के मध्यमिक ऊर्जा को सेंट्र औरफिर पानी को एक पानी के साथ मिलाओ जहिनापहले मनपसंदीदा,   सबमेरिबल स्लरी पंप का संरचना अधिक संवेदनशील होगा. पहले, और कोलिया कोलिया नदी मिनिमिंग कार्यों में स व्यवस्थापित स्लरी का भार केंट्रेशन है: मोटार %, ओर स्लरी %; इसे प्रयोक्ता की जरूरतों के अनुसार श्रेणी में कार्य किया जा सकता है.


मलकटानलोउत्पादन की उच्च गुणवत्ता कैसे प्राप्त करना है



   अंतिम सालों में, स्वयंपूर्ण होनेवाली स्वयंप्राप्त पम्पों की अनुरोध बहुत बढ़ती हुई है। बहुत से क्षेत्रों में, सबमेरिबल स्पर्स पंप्सस्वागत कॉलसबमिलेड स्लरी पंप की उत्पन्न, इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच स्वचालित होना चाहिए कि इसे बीच रखने के लिए नियमित रूप से समायोजन क पंप के प्रक्रिया के दौरान प्रवाह और दबाव को निरीक्षण करने के लिए, मोटर मोटोर के रेट मौजूदा को अधिक नहीं करेगा. तेल मुहर और बोरिंग को कोई समय मानीटर करेंकठिन स्वप्राइमिंग के साथ कठिन पंप्स को निम्न पद्धतियों के अनुसार जाँचा जा सकता है. लंबा उपयोग के लिए   उदाहरण के लिए, बाजार में,मलकटानबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंप, उदाहरण के लिए, यह इस तरह काम करने के अनुसार खड़ा स्वीरी पंप प्रयोग करने के लिए योग्य नहीं है जिनमें से कुछ मीटर से अधिक गहिराई है, लेकिन एकमलकटान,   दोनों को निश्चित सामान्य है। वे दोनों उपमेरिबल हैं। जैसा नाम सुझाता है, जब चल रहा है तो पंप एक अवैध स्थिति में है. सबमर्सिबल स्परी पंप का एक प्रकार उपमर्सिबल पंप है, लेकिन सामान्य बात करने के लिए लोग कहते हैं कि सबमर्सिबल पंप पंप स्वच्छ पानी पंप का संदर्भ है, जैसे कि घरानी पाआसिलेशन. पानी पंप कमरे में बिल्डिंग संरचना फिर संरचना किया जाएगा. आवाज संपूर्ण और अकेलेटिंग प्लेट्स भीति के चारों ओर और मशीन कमरे के ऊपर स्थापित होगा और प्रकाश स्टील कील से स्थापित मशीन कमरे और दूसरे कमरे के बीच कनेक्शन गोलों को ठीक रूप से ब्लॉक किया जाता है,   वेन्टिलेशन डुक्ट साफ करने के लिए भी आवश्यक है.

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप