ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनायाकिसी भी समय शिप करें
मुक्त करने का समय:2024-04-26 00:58:26

बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य,ओज़्डदो रोल हाइड्राउलिक पूर्णतः स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंएलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।ओज़्ड,अर्थशास्त्रीय: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. आरंभिक: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. यह मानक उपकरण के लिए संदर्भ क्रिया है. यदि कार और दरवाजे के लिए विशेष अनपीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं Paralimni,आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए,ओज़्डहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर, या अनुमानित लोड क्षमता म


ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनायाकिसी भी समय शिप करें



एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है। में, AC V पावर प्रदान, m/s, फ्लोर और स्टेशन, लूक कार और मैनुअल फेन्स द्वार की एक रेट क्षमता है।सुरक्षा मॉनिटरिंग मशीन कमरे पर्यावरण स्क्रीन कैबिनेट मुख्य पावर स्विच ट्रैक्शन व्हील गति सीमित करेगा शैफ्ट और पिट मार्गदर्शन रेल प्रदउच्च गुणवत्ता ब्रैंडवेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?


ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनायाकिसी भी समय शिप करें



कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरसंस्थापन सामग्री सूची,और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करता या दोहरारी बार खोल रहा है और दरवाजा बन्द करता है: वहाँ प्रकाश पर्दा या द्वार संपर्क प्लेट प्रवेश या बिल्ली पर ब्लोकमैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?ओज़्ड,एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी। एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैक्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


टिप्पणी सूची
  • कर्सर पाठक

    पैकेजिंग ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

  • Boxin सफाई सेवा देयता कंपनी

    बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को

  • विंडो ट्रेडिंग कंपनी

    भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

  • जिनलोंग बेंटोनाइट प्रोसेसिंग कंपनी

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, ओज़्डघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप