मेज़ोकोव्सदछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यकानून प्रवर्तन निरीक्षण
मुक्त करने का समय:2024-05-08 10:42:55

वेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्शैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है तमेज़ोकोव्सदएलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करता या दोहरारी बार खोल रहा है और दरवाजा बन्द करता है: वहाँ प्रकाश पर्दा या द्वार संपर्क प्लेट प्रवेश या बिल्ली पर ब्लोकगहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कमरलेउ,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.एलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है, शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.


मेज़ोकोव्सदछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यकानून प्रवर्तन निरीक्षण



जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सदरवाज़ों के प्रकार विभाजन है जिस तरह वे खोले और बन्द करते हैं.एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतवेरिएबल कास,विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है,मेज़ोकोव्सदप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा नि एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैएक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने क


मेज़ोकोव्सदछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यकानून प्रवर्तन निरीक्षण



तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है,मेज़ोकोव्सदअल्लुमिनियम स्थानीय लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है,विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है,मेज़ोकोव्सदअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.क्या एक ड्राइवर है या नहीं, एलिवेटर की कार्य पूरी है एक निर्दिष्ट ड्राइवर द्वारा पूरी है.शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रमेज़ोकोव्सद,इसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है, और यदि पावर काटा जाता है और प्रकाश बाहर हो जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है, तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है, तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप