स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटरआर्थिक संचालन
मुक्त करने का समय:2024-03-29 09:43:24

क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?एस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ सीधे बात करने के लिए, ध्यान दस्पाइजेनिस,जब प्रवासी एस्कालेटर पर चढ़ते हैं, तो वे अपनी तौल्यान घाट कर सकते हैं, और स्कालेटर के पार्श्वभाग के लिये स्कालेटर के पार्श्वभाग पर लड़ने के क विशेष रूप से जब एलिवेटर लेने के दौरान बहुत से पैकेज ले जाते हैं, यह अधिक संभावना है कि हैंडरेल को ठीक रूप से पकड़ने के कारण एस तो जब एस्कालेटर पर सवार होते हैं तो हम उसे अच्छी तरह से खड़े होना चाहिए और उसकी मदद नहीं करना चाहिए और स्कालेटर के पार्श्वभाग में स्कालेएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)बंजुविन,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।


स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटरआर्थिक संचालन



घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.संकेत के आधार पर सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर पूर्णतः स्वचालित एलिवेटर है,स्पाइजेनिसअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, जो मुख्य संकेत से भिन्न है जिस में ये ड्राइएलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।प्रकाश बनाएँ,आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित होआधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशन


स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटरआर्थिक संचालन



क्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?संस्थापन परिस्थिति,इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.प्रयोग स्थिति को सिमुलेट करता है जहाँ स्टेल तार पर्दा पूर्णतः तोड़ा गया है. एक निश्चित दूरी के लिए गिरने के बाद,स्पाइजेनिसउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें, एलिवेटर सुरक्षा क्लैम्प्स द्वारा रोका ज mdash; गति सीमा जब एलिवेटर कार की ऑपरेटिंग गति सेट मूल्य से बढ़ती है, गति सीमाक्षक प्रारंभ होगी और एलिवेटर उतरेगा.क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?स्पाइजेनिस,विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है,स्पाइजेनिसविला होम सिट एलेवेटर, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, और कॉल काटा जाता है.इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.


टिप्पणी सूची
  • नए रबर एडिटिव्स

    स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

  • ऑटो पार्ट्स और एक्सेसरीज़ का निर्माण

    मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

  • गॉटवेन

    मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

  • मीट संसाधन

    स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

  • नगर सीवेज उपचार और पाइपलाइन डिजाइन

    पैकेजिंग स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

  • बड़े आउटडोर विज्ञापन

    स्पाइजेनिसविला छोटा घर एलिवेटर अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप