हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटरउपयोग में विभिन्न कार्य
मुक्त करने का समय:2024-04-18 04:00:50

एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना,हेलंग्जियांगchina. kgmस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।वेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्हेलंग्जियांगchina. kgm,अंतर्राष्ट्रीय तकनिकीय मानक, प्रबंधन व्यवसाय मानकों और व्यवसाय माडलों को उद्योग में ले आया है, घराने व्यवसाय के लिए त औद्योगिक विन्यास की दृश्य से, घराने के लिफ्टेटर उद्योग का अग्लोमेरेशन प्रभाव स्पष्ट है. एलिफ्टेटर पूरा मशीन और अवयवों का उत्पन्न मुख्य रूप से यांग्टेज नदी डेल्टा और पेर्ल नदी जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?केलंगु,विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निसंग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, और कछोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.


हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटरउपयोग में विभिन्न कार्य



लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है,हेलंग्जियांगchina. kgmघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर पर, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप,हेलंग्जियांगchina. kgmग्रेन हाइड्राउलिक फ्लिपर, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.ज्यादा—& mdash; Feeling &# quo; स्लाइड और क्वो स्लाइड &# quo;, जब एलिवेटर ले जाते हैं तो यात्रा के लिए भावना की इल्यूज़र के कारण होगी; स्लाइड &# क्वो ldquo; स्लाइड &# quo;, वास्तव में, यह बहुत से एक भूल है। उदाहरण के लिए, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स और खड़े होते हैं, फ़ोर्ड प्रदर्शन अचानक बदल जाता है &# quo से; “ बनाओ “,& rdquo; प्रवासियों को गलत मानते हैं कि एलिवेटर दो जल सीधे उतरता है। वास्तव में जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स, यदि यह त्वरित या डेस्लेरेशन की प्रक्रिया से प्रारंभ करने के प्रक्रिया में हो जाता है, तथा वास्तविक स्थिति और खल्ली के डिजिट इसे प्रवासियों को गलत मानने के लिए विश्वास है कि एलिवेटर अचानक बहुत जल गिरा हुआ है. प्रोफेशनल घर एलिवेटर, गृह एलिवेटर उत्पादक, और छोटे घर एलिवेटर के लिए कठिन परीक्षा, गुणवत्ता सुरक्षा और प्रएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा तकनीक सेवा,लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.आधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशनइकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता क


हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटरउपयोग में विभिन्न कार्य



विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रबिडिंग, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने जंगल लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।हेलंग्जियांगchina. kgm,क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकजब सामान्य पावर प्रदान काटा जाता है, तो बिना आग एलिवेटर के अंदर प्रकाश कोई शक्ति नहीं है, जबकि अभी अग्नि एलिवेटर के अंदर प्


टिप्पणी सूची
  • मुर्गी पालन

    हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटर बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

  • तर का जाल

    हाहा, हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटर प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

  • ब्लू पूल चेउ ट्रेडिंग कंपनी

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटर पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • मरम्मत और रखरखाव

    हेलंग्जियांगchina. kgmछोटा घर एलिवेटर इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप