लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डाऔद्योगिक रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मउद्य
मुक्त करने का समय:2024-04-18 05:26:37

पावर यूनिट समायोजन समय. क्या यह एक स्कीसर प्रकार एलिवेटर है या एक मार्गदर्शन टाइप क्रागो एलिवेटर है, वे सभी पावर युनिट और तेल सिलिंडर द्वारा पावर किए जाते हैं. हम मोटर गति को अनुकूलित कर सकते हैं या इले यदि कार्गो एलिवेटर के लिए उठाने के लिए आवश्यकता है, तो यह जाँच करने के लिए आवश्यकता है कि क्या उठाने के लिए समय आवश्यकतइलेक्ट्रिक सर्किट और नियंत्रित पैनल स्विच अवयवों को जाँच करें और दुरुस्त करें. यदि वृत्ति में पुराना है, तो इसे बदलेंलॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा,ड्राइवर काम करने से पहले सुरक्षित आवाज के दोनों अंतों में संरक्षित द्वारों को बन्द करें और फिर घंटी को प्रारंभ करने के लिए बंद करें. इसे सुरक्षित आवाज के साथ का प्लेटफ़ॉर्म कार्य के दौरान विशेष परिस्थितियों के साथ, प्लेटफ़ॉर्म को रोकने के लिए उत्तेज्ञात रोक सकता है. हालाँकि सामान्य कलाइफिंग स्टेज पूरी वाहन की सञ्चालन के बारे में वास्तविक समय जानकारी प्रदान कर सकता है सिर्फ आपरेटरों के अनुभव पर भरोसा करने के लिए एक दूसरे से कार सुरक्षा क्षेत्र का परिभाषा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उठाने की स्तर के पास एक बड़ी सीमा है और यह सीमा सुधार गणना होना चाहिए। उठाने की स्तर के पास दो संरचना प्रणाली है, जमीन पर्टेबल और उच्च ऊंची काम पट्टी हबेलो त्सिरिबिहिना,ध्यान दे: गीयर दातों के असामान्य मेशिंग से छोड़ना चाहिए: रोलरों के अनन्य रोलिंग से छोड़ना चाहिए; मार्गदर्शिका रोलर के डायागोनाल दिशा से रोकें; मार्गदर्शन लोगों को एक समय एक दीर्घ के लिए रखा जाएगा, उच्च असामान्य प्रकार परिस्थितियों को तेजी ओढ़ने और भी गीयर, रैक्स, रोलर और मार्गदर्शन रेलों के साथ स्क्राप्ट करने के लिए भी निकाल सकता है। यदि अधिकतेल साइलिंडर को समायोजन करते हैं.सभी कनेक्शन शैफ्ट्स विभाजित पीन होना चाहिए और काफी होना चाहिए.


लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डाऔद्योगिक रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग बाजार में गहन अनुसंधान और विकास की संभावनाएं, निवेश व्यवहार्यता



हाइड्राउलिक एलिवेटर हाइड्राउलिक सिस्टम खोज के आधारित हाइड्राउलिक एलिवेटर हाइड्राउलिक सिस्टम खोज के लिए हाइड्राउलिक पंप हाइड्राउलिक फल्टों दोनों अंतों को पकड़ें & # quo () mdash;& mdash; ये है कि पावर स्रोत (तेल पंप) और अक्टुवेटर (साइलिंडर, विद्युत मोटर) के अनुसरण किया जाता है; बीच में, पाइपलाइन और अवयव जो पावर स्रोत और अक्यूटेटर के बीच पास करते हैं & ldquo; दोनों अंत को पकड़ें & # quo; जब विश्लेषण किया जाता है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि क्या तेल पंप, साइलिंडर और मोटर अपने आप में गलती है & ldquo; मध्यम से कनेक्ट करें” विश्लेषण के लिए ध्यान देने के लिए जोड़ने के लिए क्या हाइड्राउलिक अवयवों के द्वारा कनेक्ट सर्किट पर हैउत्पादक संस्थापन सूचना: निम्न ऊंचाई - mm के बीच है, विशेष रूप से कार्य स्थानों के लिए उपयोगी है जो पिट को बचा जब उपकरण संस्थापित करते हैं, जो विशेषतापूर्वक है स्थितियों के लिए जहाँ ऊपर फ़ोर्ड उच्चाइ कम्प्यूटर के क विविध फॉर्म.मैनुअल पंप और गीयर पंप से गंभीर तेल सिकाए; गीयर पंप नाश हो गया है, और निकाले तेल को कोई दबाना नहीं है; अपर्याप्त हाइड्राउलिक तेल; सर्किट खोलें; फिल्टर ब्लॉकेज; समर्थन वाल्व या दिशा के वाल्व का क्रिया असफल है; इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल का अपर्याप्त इनपुट वोल्टेज; इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल बाहर जला जाता है; वैल्व कोर पकड़ गया है। ये सब कारण हैं जो उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म कार्यबेंच कमजोर या नहीं उठाने के लिए कारण करते हैं इसलिए समाधान है मिश्रिनिंग रिंग को बदलने के लिए, गीयर पंप को बदलने के लिसिफारिसिंग और सलाह,विभिन्न सुरक्षा द्वारों और मैकानिकल इंटरलॉकिंग उपकरणों को समायोजित करेंवे लोग जिन्हें आपरेटर नहीं हैं या वे लोग जिन्हें रोका नहीं हटाते हैं, विस्तारित, भारी हाथ, रोप, और वस्तुओं को उठाने के साथ उठाने के लिऑपरेटिंग ट्रैक में नियमित रूप से तेल (बटर) लागू करें.